[ad_1]

अखिलेश की पार्टी ने कुलदीप सेंगर और चिन्मयानंद के लगाए पोस्टर, जानें पूरा मामला

अखिलेश की पार्टी ने कुलदीप सेंगर और स्वामी चिन्मयानंद के लगाए पोस्टर

पुलिस ने समाजवादी युवजन सभा के नेता लालजीत यादव क्रांतिकारी समेत 6 अन्‍य के खिलाफ FIR दर्ज की है. साथ ही पोस्‍टर भी हटा दिए हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 28, 2020, 2:34 PM IST

आजमगढ़. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को आजमगढ़ में दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद पूर्व विधायक कुलदीप सेंगर, छात्र से रेप के आरोपी पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद और राम रहीम का पोस्टर शहर के विभिन्न चौराहों पर चस्पा कर दिया. इसकी जानकारी होने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया. प्रशासन द्वारा अभियान चलाकर पोस्टर हटवाए गए. साथ ही आरोपियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गयी है. पोस्टर समाजवादी युवजन सभा के लालजीत यादव क्रांतिकारी की तरफ से लगाये गये थे. पोस्टर में यौन उत्पीड़न से जुड़े नेताओं के साथ ही राम रहीम की फोटो लगी थी.

यह पोस्टर शहर के कई स्थानों पर लगाये गये थे. जानकारी के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन- फानन में पुलिस पूरे जिले में लगे पोस्टरों की निगरानी में जुटी. कई स्थानों पर लगे पोस्टर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया. वहीं समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश कार्यकारणी के सदस्य लालजीत यादव क्रांतिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था अब बालात्कारियों के फोटो हर चौक चौराहे पर लगाये जाएंगे. इसी के तहत समाजवादी पार्टी के युवजन सभा के लोगों ने भाजपा के बालात्कारी नेताओं के पोस्टर लगा दिया.

ये भी पढे़ं- लखनऊ में किसान बिल का जबरदस्त विरोध, UP कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू समेत कई नेता गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि समाजवादी युवजन सभा के द्वारा कुछ आपत्तिजनक पोस्टर लगाये गये थे. जिन्हे हटा दिया गया है. इस मामले में सपा नेता लालजीत यादव क्रांतिकारी समेत छह अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस ने चौराहे पर लगे पोस्टरों को हटा दिया है. गौरतलब है कि सीएम योगी ने महिलाओं से छेड़खानी और रेप के आरोपियों का शहर में पोस्टर लगाने का निर्देश दिया था.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here