बॉलीवुड एडिटर अजय शर्मा नहीं रहें. (फोटो साभार: taapsee/Instagram/twitter)

बॉलीवुड एडिटर अजय शर्मा नहीं रहें. (फोटो साभार: taapsee/Instagram/twitter)

कोविड-19 (Covid-19) वायरस ने फिल्म एडिटर अजय शर्मा (Ajay Sharma) की जान ले ली. उन्होंने फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ के अलावा ‘जग्गा जासूस’, ‘कारवां’, ‘लूडो’ जैसी फिल्मों की एडिटिंग की थी.

मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) लगातार लोगों की जान लेता जा रहा है. फिल्म एडिटर अजय शर्मा (Ajay Sharma) पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमित थे, उन्होंने भी 4 मई को दम तोड़ दिया. अजय बेहद प्रतिभाशाली और उम्दा इंसान थे, उनके निधन की खबर से बॉलीवुड सदमे में है. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अजय शर्मा को श्रद्धांजलि देते हुए उनके निधन को फिल्म जगत की बड़ी क्षति बताई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘रश्म‍ि रॉकेट’ पर अजय शर्मा इन दिनों काम कर रहे थे. कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद वे हॉस्पिटल में एडमिट थे. ऑक्सीजन लेवल 83 तक पहुंच गया था. अजय की कोरोना से मौत की पुष्टि उनके एक करीबी दोस्त ने की है. ‘जग्गा जासूस’, ‘कारवां’, ‘लूडो’, ‘इंदू की जवानी’, ‘हाईजैक’, ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘ तुम मिले’ और वेब सीरीज ‘बंदिश’ जैसे प्रोजेक्ट्स में एडिटिंग करने वाले अजय के निधन ने एक बार फिर बॉलीवुड को झकझोर दिया है. एक्ट्रेस श्र‍िया पिलगांवकर ने ट्वीट किया- ‘टूट गई हूं. हमने आज अजय शर्मा को खो दिया. वे सिर्फ एक बेहतरीन एडिटर ही नहीं बल्क‍ि हीरा इंसान थे. सही नहीं हुआ’. निखिल तनेजा ने लिखा- ‘जब से खबर मिली है सदमे में हूं’. वहीं तेजेंद्र सिंह को विश्वास ही नहीं हो रहा कि अजय नहीं रहें’. फिल्म एडिटर टी सुरेश ने लिखा, ‘जिंदगी का कोई ठिकाना नहीं है. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले, अजय शर्मा. एक ग्रेट टैलेंट बहुत जल्दी चला गया. उनके परिवार और दोस्तों को इस मुश्किल समय में मेरी संवेदनाएं’. अजय ने ‘बर्फी’, ‘ये जवानी है दिवानी’, ‘अग्निपथ’, ‘काई पो चे’, ‘लाइफ इन ए मेट्रो’, ‘गोरी तेरे प्यार में’, ‘आई हेट लव स्टोरीज’ और ‘द डर्टी पिक्चर में बतौर असिस्टेंट एडिटर काम किया था.
अजय शर्मा इन दिनों ‘रश्मि रॉकेट’ को फाइनल टच देने में जुटे थे. एडिटिंग के अलावा अजय ने निर्देशन में भी अपना हाथ अजमाया था और उन्होंने शॉर्ट फिल्म ‘जॉली 1995’ का निर्देशन किया था.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here