डिजिटल डेस्क,मुंबई। टेलीविजन के मशहूर डेली सोप ‘अनुपमां’ की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली इन दिनों काफी चर्चा में हैं। एक तरफ रुपाली का शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर हैं तो दूसरी तरफ कुछ दिनों पहले ही वो कोरोना से संक्रमित हुई थी, जिसकी वजह से एक्ट्रेस को लंबे समय तक क्वारैंटाइन रहना पड़ा था। लेकिन फिलहाल एक्ट्रेस कोविड फ्री हो चुकी हैं। आइसोलेशन के दौरान रुपाली ने अपनी प्रेग्नेंसी कॉम्प्लिकेशन को लेकर बताया कि, वो थायरॉइड की वजह से मां नहीं बन पा रही थी इसलिए एक्ट्रेस अपने बेटे को चमत्कार मानती है।

Anupamaa' Rupali Ganguly opens up about difficulties she faced while conceiving, calls son Rudransh a 'miracle'

क्या कहा रुपाली गांगुली ने

  • हाल ही में रुपाली ने आरजे सिद्धार्थ कनन को एक इंटरव्यू में बताया कि, मुझे थायराइड की काफी ज्यादा दिक्कत थी, इससे फर्टिलिटी काउंट भी कम हो जाते हैं, जिसके लिए मैंने कई डॉक्टरों से कंसल्ट किया था। तब जाकर मेरा बेटा हुआ, जिसे मैं किसी चमत्कार से कम नहीं मानती।
  • रुपाली के अनुसार, उनका एंबीशन शादी करके बच्चे पैदा करना था। आखिरकार कई दिक्कतों के बाद वो मां बन गई।
  • मां बनने के बाद वो एक्टिंग और बेटे के बीच अच्छा तालमेल बनाए रखती हैं।बता दें कि, स्टार प्लस का शो अनुपमा लगातार टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर बना हुआ है। इस शो में रूपाली गांगुली ने अनुपमा नाम की एक हाउसवाइफ का किरदार निभा रही हैं वही उनके साथ शो में सुधांशु पांडे भी वनराज के लीड रोल में हैं।
     



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here