लखनऊ. केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को राजनीतिक तौर पर नौसिखिया बताया हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) का एक खेमा कृषि कानून का विरोध कर रहा, दूसरा खेमा समर्थन में है. यही रहा तो जल्द ही कांग्रेस आपस में ही टूट जाएगी.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि समस्याओं को जाने बिना गांधी परिवार काम करता रहा, तो आने वाले समय में कांग्रेस के दो फाड़ हो जाएंगे. प्रदेश भाजपा की ओर से महिला उद्यमियों के लिए बजट 2021-22 पर चर्चा के लिए आयोजित सम्मेलन में अनुराग ठाकुर ने बजट को देश और समाज के हर वर्ग के लिए लाभप्रद और आत्मनिर्भरता की ओर ले जाने वाला बताया. उन्होंने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के नेता किसान मुद्दे पर मोदी सरकार को हर रोज आड़े हाथों लेते हैं, लेकिन कांग्रेस का कोई भी सांसद एक कारण नहीं बता पाया कि कृषि कानूनों में खराबी क्या है. उन्होंने कहा कि वह किस नियम के तहत मंडी बंद हो जाने की बात कह रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसान मुद्दे पर सिर्फ भ्रम फैलाया जा रहा है. वह भी उन नेताओं द्वारा जो ज्वार और गेहूं का फर्क नहीं जानते. कांग्रेस में दो खेमे बन गए हैं. एक जो झूठ के साथ है और दूसरा जो सच के साथ है. ऐसे में आने वाले समय में कांग्रेस दो फाड़ हो जाएं तो किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए. गांधी परिवार का काम केवल समस्याएं पैदा करना और देश के हर वर्ग को धोखा देकर लूटने का है. इनका नारा है “ऐसा कोई बचा नहीं जिसको हमने ठगा नहीं”. ये जमीनी नेता अब जमीन हड़पने वाले नेता बन गए हैं. वे हर जगह जमीन हड़प रहे हैं. इसी को देखते हुए जनता ने इनकी जमीन उखाड़ दी है.

अनुराग ठाकुर ने बजट पर बोलते हुए कहा कि आपदा काल में लाया गया यह एक बेहतरीन बजट है और इसका मकसद भारत की आर्थिक व्यवस्था को आने वाले समय में पांच खरब की ओर ले जाकर विश्व की बेहतरीन अर्थव्यवस्था बनाना है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता की अध्यक्षता में हुए इस सम्मेलन में महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वानती श्रीनिवासन, प्रदेश उपाध्यक्ष बरखा सिंह, मीडिया प्रमुख नवीन कुमार, प्रदेश मंत्री सुनीता कांगड़ा, नीलम धीमान, प्रदेश प्रवक्ता निघत अब्बास, नेहा शालिनी दूआ, सारिका जैन और पूजा सूरी उपस्थित रहीं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here