अमरोहा में खुलेआम सरकारी दफ्तर में जाम झलकाते कर्मचारी holi 2021

अमरोहा में खुलेआम सरकारी दफ्तर में जाम झलकाते कर्मचारी holi 2021

यहां होली (Holi) के अवसर पर अमरोहा के विकास भवन में ग्रामीण अभियंत्रण ऑफिस में कर्मचारियों ने शनिवार को एक पार्टी (Party) का आयोजन था.

अमरोहा. इस साल की होली (Holi) में कोविड-19 (Covid-19) के चलते रहने से हमें वास्तव में खुद को सुरक्षित रखने की खास जरूरत हैं. उधर, यूपी के अमरोहा (Amroha) में सरकारी कर्मचारी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते खुलेआम दफ्तर में शराब का जाम झलका रहे है. कर्मचारियों के शराब पीते फोटो सोशल मीडिया में तेज से वायरल हो रही है.

मामला विकास भवन के ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के ऑफिस का है. यहां होली के अवसर पर अमरोहा के विकास भवन में ग्रामीण अभियंत्रण ऑफिस में कर्मचारियों ने शनिवार को एक पार्टी का आयोजन था. जिसमें 10 से अधिक कर्मचारियों ने दफ्तर में ही शराब के जाम छलकाए ओर फोटो वायरल की. फोटो वायरल होते ही अधिकारियों ने जांच के बाद कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए है. पार्टी को यादगार बनाने के लिए फोटो खींच कर वायरल कर दी. जिससे वायरल फोटो पर सरकारी दफ्तर की पोल खोल दी.

Varanasi News: होली के मौके पर इंजीनियरिंग के छात्रों ने बनाई कोरोना पिचकारी, जानिए खासियत

बता दें कि इस साल किसी भी सार्वजनिक स्थलों पर किसी भी तरह के होली मिलन जैसे समारोहों से परहेज करना बेहतर रहेगा. सभी को इस तरह से प्रोग्राम से बचना चाहिए खासकर पानी से होली खेलने और अपनी आंख, नाक और होठों को छूने से, हाथ मिलाने और एक-दूसरे को रंग लगाने से.इस वक्त सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल का पालन करना भी जरूरी है, जैसे फिजिकल डिस्टेंस मेंटेन करना, मास्क पहनना और बार-बार हैंड सैनिटाइजर का इस्तेमाल करना.यहां हम होली कैसे सुरक्षित होकर खेलें इसके लिए कुछ उपयोगी टिप्स बता रहें तो फॉलो करें इन्हें और लें रंगों के इस त्योहार का आनंद.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here