पुलिस कर रही घटना की जांच. (File Pic Reuters)

पुलिस कर रही घटना की जांच. (File Pic Reuters)

पुलिस प्रवक्ता जोस जारा ने एक बयान में कहा, ‘यह घटना सुबह करीब चार बजकर 40 मिनट पर हुई. जिन लोगों को गोली लगी, उनकी उम्र 20 से 44 वर्ष के बीच है.’

शिकागो (अमेरिका). अमेरिका (United States) के शिकागो (Chicago) के साउथ साइड में रविवार तड़के एक पार्टी के दौरान हुई गोलीबारी (US Shooting) में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 13 अन्य घायल हो गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. पुलिस प्रवक्ता जोस जारा ने एक बयान में कहा, ‘यह घटना सुबह करीब चार बजकर 40 मिनट पर हुई. जिन लोगों को गोली लगी, उनकी उम्र 20 से 44 वर्ष के बीच है.’

जारा ने घटना का और विवरण नहीं दिया है. उन्होंने यह भी नहीं बताया कि हमलावर एक था या ज्यादा, या गोलीबारी की वजह क्या थी? दमकल विभाग के प्रवक्ता लैरी मेरिट ने शिकागो सन-टाइम्स से कहा कि घायलों में से सात की हालत गंभीर है.

वहीं पुलिस सुप्रिटेंडेंट डेविड ब्राउन ने मीडियो को जानकारी दी है कि घटनास्‍थल से 4 बंदूकें बरामद की गई हैं. लेकिन उनका यह भी कहना है कि ये अभी नहीं कहा जा सकता कि इस घटना में एक से अधिक हमलावर शामिल थे.

ब्राउन ने कहा कि अभी हमें जांच के सिलसिले में कई काम करने हैं. इसमें डिटेक्टिव भी लगे हुए हैं. उनका कहना है कि पुलिस ये पता करने में जुटी है कि आखिर पार्टी किस वजह से हो रही थी और गोलीबारी का क्‍या मकसद था. (इनपुट भाषा से भी)








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here