[ad_1]

हाथरस कांड में डॉक्टरों और आरोपियों से पूछताछ के लिए अलीगढ़ पहुंची सीबीआई की टीम

हाथरस कांड में डॉक्टरों और आरोपियों से पूछताछ के लिए अलीगढ़ पहुंची सीबीआई की टीम

Hathras Case: सीबीआई यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर किस हालत में पीड़िता को दिल्ली के सफदरजंग रेफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान 29 सितंबर की सुबह उसकी मौत हो गई थी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 19, 2020, 1:20 PM IST

अलीगढ़. हाथरस काण्ड (Hathras Case) की जांच कर रही सीबीआई (CBI) सोमवार को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज (Aligarh Medical College) पहुंची. सीबीआई की पांच सदस्यीय टीम ने उन डॉक्टरों से पूछताछ की जिन्होंने पीड़िता का इलाज किया था. सीबीआई यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर किस हालत में पीड़िता को दिल्ली के सफदरजंग रेफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान 29 सितंबर की सुबह उसकी मौत हो गई थी. सीबीआई यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि जब पीड़िता को 22 सितंबर को मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया था तो उसकी कंडीशन कैसी थी और क्या-क्या परीक्षण और जांच की गई.

जेल में बंद आरोपियों से भी पूछताछ

डॉक्टरों से पूछताछ के बाद सीबीआई की टीम अलीगढ़ जेल पहुंची है, जहां चारों आरोपी बंद है. सीबीआई की टीम चहरों आरोपियों से भी घटना की जानकारी हासिल करेगी. गौरतलब है कि सीबीआई टीम ने हाथरस कांड में अपनी जांच तेज कर दी है. घटनास्थल के निरीक्षण के साथ ही वह पीड़ित परिवार और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ कर चुकी है.

सीबीआई जांच में आई तेजीइससे पहले रविवार को सीबीआई ने खुद को चश्मदीद बताने वाले छोटू के अलावा गांव के एक अन्य युवक अनिल को गांव से बुलाया और करीब उससे डेढ़ घंटे तक कैंप कार्यालय में पूछताछ की. छोटू उस खेत का मालिक है जहां 14 सितंबर की सुबह यह वारदात हुई थी. उसने खुद को घटना का चश्मदीद बताया था और घटना के बारे में जानकारी भी दी थी.

बता दें हाथरस मामले में सीबीआई लगातार तथ्यों को एकत्र कर रही है. अब तक सीबीआई तीन बार बुलगढ़ी गांव का दौरा कर चुकी है. पीड़ित परिवार से भी सीबीआई मैराथन पूछताछ कर चुकी है.

(इनपुट: रंजीत सिंह)



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here