(photo credit: instagram/@jasminbhasin2806)

(photo credit: instagram/@jasminbhasin2806)

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अली गोनी (Aly Goni) के साथ अपने दूसरे म्यूजिक वीडियो ‘तू भी सताया जाएगा (Tu Bhi Sataya Jayega)’ का टीजर शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से इसकी स्टोरीलाइन के बारे में अनुमान लगाने के लिए भी कहा है. गाने का टीजर फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.

मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में धमाल मचाने के बाद अब शो के कंटेस्टेंट्स रहे अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) बाहर भी खूब बवाल करते दिख रहे हैं. बिग बॉस के दौरान दोनों के नजदीकियों के खूब चर्चे थे और अब बाहर भी दोनों की लवी-डवी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में दोनों का टोनी कक्कड़ के साथ ‘तेरा सूट’ रिलीज हुआ था और अब एक बार फिर दोनों एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आने वाले हैं.

जैस्मीन भसीन ने अली गोनी के साथ अपने दूसरे म्यूजिक वीडियो ‘तू भी सताया जाएगा’ का टीजर शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से इसकी स्टोरीलाइन के बारे में अनुमान लगाने के लिए भी कहा है. गाने का टीजर फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें ट्रेडिशनल लुक में जैस्मिन बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जैस्मिन के इस पोस्ट पर बिग बॉस 14 के को-कंटेस्टेंट राहुल महाजन ने भी मजेदार जवाब दिया है.

जैस्मिन ने टीजर शेयर करते हुए लिखा- ‘आपने हमारे सॉन्ग के पोस्टर को इतना प्यार दिया, लेकिन क्या आप सब हमारे गाने तू भी सताया जाएगा की स्टोरीलाइन का पता लगा सकते हैं? कमेंट में बताओ.’ राहुल महाजन ने जैस्मिन के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘खूबसूरत. स्टोरी आपके, अली और सोनाली जी के बारे में है.’ इसके साथ ही राहुल महाजन ने हार्ट आई इमोजी भी पोस्ट किए हैं.

दरअसल, सोनाली फोगाट ने बिग बॉस 14 के दौरान जैस्मिन के घर से बेघर होने के बाद अली गोनी से अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए उन्हें बताया था कि वह उन्हें पसंद करती हैं. अपने कमेंट में राहुल महाजन ने इसी का जिक्र किया है. राहुल महाजन का यह कमेंट अब वायरल हो रहा है. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए राहुल महाजन का सपोर्ट किया है.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here