मुरादाबाद में एक युवक ने छेड़छाड़ स मना करने पर नाबालिग को बेरहमी से पीटा, इसका वीडियो वायरल हो गया है. (Photo: Video Grab)

मुरादाबाद में एक युवक ने छेड़छाड़ स मना करने पर नाबालिग को बेरहमी से पीटा, इसका वीडियो वायरल हो गया है. (Photo: Video Grab)

Moradabad News: पता चला है कि नाबालिग ने अश्लील हरकतों का युवक से विरोध किया था. इस संबंध में नाबालिग के पिता की शिकायत पर पुलिस ने सिर्फ़ एनसीआर दर्ज कर चलता कर दिया था.

फरीद शम्सी मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) में अश्लील हरकतें करने वाले का विरोध करने पर नाबालिग लड़की की युवक ने जमकर पिटाई की है. इस घटना का वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद हड़कंप मच गया है. थाना मझौला इलाके की ये घटना है. लात-घूंसों के साथ ही नाबालिग लड़की को ज़मीन पर पटक-पटककर मारा, गंभीर हालत में नाबालिग अस्पताल में भर्ती कराई गई है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक नाबालिग की बेदर्दी से पिटाई कर रहा है. पता चला है कि नाबालिग ने अश्लील हरकतों का युवक से विरोध किया था. इस संबंध में नाबालिग के पिता की शिकायत पर पुलिस ने सिर्फ़ एनसीआर दर्ज कर चलता कर दिया था. अब इस पिटाई का सीसीटीवी फ़ुटेज वयरल हो गया है. जिसके बाद पुलिस की फ़ज़ीहत हो रही है. सोशल मीडिया पर पिटाई के सीसीटीवी फुटेज के साथ शिकायत की गई तो अब मामले में पुलिस हरकत में आई है. बेरहमी से पीटा और स्कूटी से फरार हो गया

Youtube Video

पुलिस ने नाबालिग के पिता को बुलाकर दूसरी तहरीर लिखवाई है. वहीं घटना के बाद से ही आरोपी फरार हो गया है.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here