नई दिल्ली. नीरज पांडे और फ्राइडे स्टोरीटेलर्स ने ‘स्पेशल ऑप्स 1.5…द हिम्मत स्टोरी’ (Special OPS 1.5… ‘The Himmat Story’)’ के लिए आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) को साइन कर लिया है. यह उनके शो ‘स्पेशल ऑप्स’ के बाद स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स की अगली किस्त है, जिसे पिछले साल डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज किया था. बता दें, यह शो सुपरहिट साबित हुआ था. स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स के साथ, पहली बार एक नई और अनूठी अवधारणा भारत में लाई गई है.

इस मामले में आफताब का कहना है, ‘नीरज पांडे जैसे फिल्म निर्माता के साथ उनके बैनर फ्राइडे स्टोरीटेलर्स के तहत काम करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स का हिस्सा बन कर रोमांचित हूं, एक शो जिसे मैंने एक दर्शक के रूप में अच्छी तरह से एन्जॉय किया और अब मैं इसकी कास्ट के एक सदस्य के रूप में इसे अनुभव कर रहा हूं.’ वहीं, नीरज पांडे कहते हैं, ‘फ्राइडे स्टोरीटेलर्स में आफताब शिवदासानी को शामिल कर के हमें काफी खुशी हो रही है. वह ‘स्पेशल ऑप्स 1.5′ कलाकारों की टुकड़ी में एक रोमांचक एडिशन हैं और हम उनके साथ काम करने के लिए तत्पर हैं.’

दर्शकों द्वारा जबरदस्त प्रतिक्रिया और हिम्मत सिंह के किरदार में उनकी रुचि ने निर्माताओं को 1.5 का सफर शुरू करने के लिए प्रेरित किया है. नीरज पांडे और उनकी टीम ने एक यूनिक ‘स्पेशल ऑप्स 1.5’ के साथ शुरुआत की है, जो न तो प्रीक्वल है और न ही सीक्वल है और इसके साथ दर्शकों को मुख्य नायक हिम्मत सिंह की बैकस्टोरी दिखाई जाएगी. श्रृंखला की शुरुआत हिम्मत सिंह को एक और मामला सौंपे जाने के साथ होगी, लेकिन डिफ्लेक्शन प्वाइंट वही संसद हमला है जिसने घटनाओं की श्रृंखला शुरू की है. ‘स्पेशल ऑप्स’ का पहला सीजन मार्च 2020 में लॉन्च किया गया था. के के मेनन के अलावा, श्रृंखला में सैयामी खेर, शरद केलकर, करण टक्कर, मुजम्मिल इब्राहिम, सना खान, मेहर विज, दिव्या दत्ता, विनय पाठक और विपुल गुप्ता आदि ने भी अभिनय किया है. ‘स्पेशल ऑप्स 1.5’ की शूटिंग शुरू हो गई है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here