इटावा में अखिलेश यादव ने पंचायत चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है

इटावा में अखिलेश यादव ने पंचायत चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है

Etawah News: इटावा में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ के बंगाल दौरे पर सवाल उठाए, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री यूपी के विकास के रोककर पश्चिम बंगाल को विकास के रास्ते पर ले जाने की बात प्रचार में कर रहे हैं.

इटावा. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बुधवार को यूपी सरकार और सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर जमकर हमला किया. उन्होंने एक तरफ सीएम योगी के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (Bengal Assembly Elections) में प्रचार के लिए जाने पर सवाल खड़े किए, वहीं दूसरी तरफ ममता बनर्जी की जीत की अपील की. इसके अलावा अखिलेश यादव ने पंचायत चुनाव में आरक्षण नीति को लेकर हाईकोर्ट के निर्णय का स्वागत किया, साथ ही पंचायत चुनाव (UP Panchayat Elections) न होने देने की साजिश की आशंका भी जताई.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सीएम योगी के बंगाल में प्रचार करने पर सवाल खड़ा किया. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री यूपी को छोड़कर पश्चिम बंगाल में ज्यादा ध्यान दे रहे हैं. वे वहां कहते हैं कि वे भगवान राम और श्रीकृष्ण की धरती से आए हैं. मैं पूछना चाहता हूं कि सीएम योगी को यूपी में जनमत मिला लेकिन फिर भी यूपी की जनता डीजल-पेट्रोल और महगाई से परेशान क्यों है?

बंगाल की जनता से ममता बनर्जी को जिताने की अपील की

यूपी की गरीब जनता को उज्जवला क्यों महंगी खरीदनी पड़ रही है? बिजली क्यों महंगी है?  उन्होंने कहाक कि सपा सरकार के सारे काम को सीएम योगी ने रोक दिया है. मैं इटावा में हूं आज, बताइए इटावा में बीजेपी सरकार ने एक काम क्या किया है? ये ही मुख्यमंत्री जो यूपी के विकास के रोककर पश्चिम बंगाल को विकास के रास्ते पर ले जाने की बात प्रचार में कर रहे हैं. यूपी की कानून व्यवस्था का इस समय बुरा हाल है.इसके साथ ही अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी के लिए अपील की कि मैं पश्चिम बंगाल की जनता से कहना चाहता हूं कि ममता बनर्जी को एक बार फिर जिताएं. अखिलेश यादव ने कहा कि सबसे ज्यादा नाटक करके भाजपा वोट लेती है. लेकिन आज ममता के चोट लगने पर सवाल खड़ा करती है.

हाईकोर्ट के निर्णय से खुशी

पंचायत चुनाव को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे खुशी है कि हाईकोर्ट ने सरकार का प्रस्ताव ठुकरा दिया और नए सिरे से व्यवस्था देने की बात कही है. इसके साथ ही अखिलेश ने कहा कि लेकिन मुझे कहीं न कहीं साजिश नजर आती है और पूरी उम्मीद है कि हाईकोर्ट इस पर भी ध्यान देगा, जो साजिश चल रही है कि पंचायत चुनाव न हो. अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी किसानों के साथ है. इटावा में धान की कीमत किसानों को नहीं मिली.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here