[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने खुलासा किया कि उन्हें अधोवस्त्र (lingerie) में खुद की तस्वीरें पोस्ट करने पर जिस तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था, उससे वह परेशान थीं. उन्होंने कहा कि इस तरह की तस्वीरें शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रॉल्स द्वारा उन्हें ‘वेश्या’ कहा गया और साथ ही उन्हें रेप की भी धमकी दी गई.

अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए आलिया ने बताया, ‘सोशल मीडिया नकारात्मकता एक ऐसी चीज है जिसके बारे में मैं जानती हूं. जैसे, मैं एक बहुत ही संवेदनशील व्यक्ति हूं और यहां तक ​​कि सबसे छोटी सी नफरत भी मुझे प्रभावित करती है, लेकिन मुझे नहीं पता. मैं संवेदनशील हूं, मैं लगभग हर दिन इसके बारे सोच कर रोती हूं.

(फोटो साभारः Instagram @aaliyahkashyap)

अपने इनरवीयर में तस्वीरें साझा करने के लिए मिली नफरत के बारे में बात करते हुए, आलिया ने कहा, ‘लोग मुझसे कह रहे थे कि मुझे भारतीय होने पर शर्म आनी चाहिए. लोग मुझे बलात्कार की धमकी दे रहे थे, मुझे वेश्या कह रहे थे, मुझसे पूछ रहे थे कि मेरी ‘रेट’ क्या है, मुझे मेरे परिवार पर मौत का खतरा है.’

बता दें, आलिया कश्यप सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं. आलिया को इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here