डिजिटल डेस्क,मुंबई। कोरोना काल में जरुरतमंदों के मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद किसी पहचान के मोहताज नहीं है। लेकिन ये पहचान बनाने में सोनू को काफी संघर्ष करना पड़ा है। जी हां, एक वक्त था जब एक्टर को लोग हिंदी सिनेमा में विलन के किरदार मात्र के लिए जानते थे। आज सोनू को रियल लाइफ हीरो के तौर पर जाना जाता है। सोनू ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपने शुरुआती करियर के स्ट्रगल की छोटी सी कहानी साझा की। दरअसल, सोनू ने स्टारडस्ट मैगजीन के कवर पेज को फैंस के साथ शेयर किया है। खास बात ये हैं कि, इस कवर पेज में सोनू की तस्वीर छपी है। इस फोटो को पोस्ट करते हुए एक्टर ने बताया हैं कि, एक वक्त था जब उन्होंने इस मैगजीन के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन उन्हें इसके कवर पेज तो क्या, किसी भी पेज में जगह नहीं मिली। आज उसी मैगजीन ने सोनू सूद की फोटो को अपने कवर पेज पर छापा है। इस बात के लिए एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए मैगजीन का धन्यवाद भी किया है।

देखिए, सोनू सूद का ट्वीट 

सोनू ने कवर पेज की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, एक दिन था, जब पंजाब से मैंने अपने कुछ फोटो स्टारडस्ट मैगजीन के ऑडिशन के लिए भेजे थे। लेकिन मुझे रिजेक्ट कर दिया गया। आज स्टारडस्ट का शुक्रिया करना चाहता हूं, इस प्यारे कवर के लिए। आभार। बता दें कि, स्टारडस्ट के इस कवर पेज को आप देखेंगे तो इसमें और भी एक्टर्स की छोटी-छोटी तस्वीरें हैं लेकिन सोनू सूद की फोटो को अच्छी-खासी जगह दी गई है और उसमें सोनू के लिए कैप्शन में लिखा गया हैं, क्या रीयल हीरो सोनू सूद ने बाकी रील हीरोज से स्टारडम चुरा लिया है।

बता दें कि, साल मार्च,2020 में कोरोना महामारी ने जब भारत में दस्तक दी तो, देशभर में अचानक लॉकडाउन लगा दिया गया। लाखों की संख्या में मजदूर, स्टूडेंट और न जाने कितने लोग अपने घर से दूर महानगरों में फंस गए और एक रोटी के मोहताज हो गए। ऐसे में देशभर के उन तमाम जरुरतमंदों के मसीहा सोनू सूद ने सबका हाथ थामा और हर एक मजबूर इंसान को उसके घर छोड़ने की जिम्मेदारी ली। इस काम को सोनू ने पूरी ईमानदारी से किया। उसी का नतीजा हैं कि, पूरा देश सोनू को रियल लाइफ हीरों के तौर पर जानता है। न जानें कितने लोग उन्हें भगवान की तरह पूजते है। 

सिर्फ साल 2020 ही नहीं साल 2021 में आई कोरोना की दूसरी लहर में सोनू ने एक बार फिर दिखा दिया कि, वो आखिरी समय तक अपने देश की सेवा करेंगे। दूसरी लहर के दौरान एक्टर ने कई मरीजों की जान बचाई। सिर्फ मुंबई या महाराष्ट्र तक सोनू लोगों की मदद नहीं करते बल्कि यूपी, बिहार, मध्यप्रदेश, बंगाल, पंजाब और देश के हर कोने में सोनू की टीम जरुरतमंदों तक 24 घंटे अस्पताल में बेड्स, ऑक्सीजन, जरूरी दवाईयों समेत कई चीजें उपलब्ध करवाने में लगे हैं।

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here