उर्वशी रौतेला ने अपनाया इराकी लुक, घोड़े पर सवार होकर यूं कराया फोटोशूट- Video 2 लाख के पार

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इराकी लुक अपनाकर कराया फोटोशूट

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने इराकी लुक अपनाकर कराया फोटोशूट
  • घोड़े पर सवार नजर आईं एक्ट्रेस
  • उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों बुलंदियों को छू रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में इराक की नंबर वन मैगजीन बगदाद स्टाइल स्ट्रीट के लिए फोटोशूट कराया, साथ ही मैगजीन के कवर पर उनकी फोटो भी नजर आईं. ऐसा करने वाली उर्वशी रौतेला केवल भारत की ही नहीं, बल्कि एशिया की पहली महिला साबित हुईं. उनके फोटोशूट से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह घोड़े पर बैठकर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उर्वशी रौतेला का लुक और उनका स्टाइल वाकई कमाल का लग रहा है. 

यह भी पढ़ें

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने वीडियो में इराकी महिला का लुक अपनाया है, जो कि काफी जबरदस्त लग रहा है. ब्लू ड्रेस और ज्वैलरी के साथ उर्वशी रौतेला का स्टाइल वाकई देखने लायक है. वहीं, घोड़े पर बैठक एक्ट्रेस का पोज भी तारीफ के लायक लग रहा है. उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को अभी तक 2 लाख  से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस भी वीडियो की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने लिखा, “अप्रैल फूल के लिए प्रैंक करने की कोशिश कर रही थी. हालांकि, वह प्रैंक हो नहीं पाया.”

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने मैगजीन कवर की तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किये थे, जिसमें उनका लुक वाकई कमाल का लग रहा था. उर्वशी रौतेला के एक्टिंग करियर की बात करें तो इन दिनों वह मोहन भारद्वाज की फिल्म ‘ब्लैक रोज’ की शूटिंग में बिजी हैं. उनकी यह पहली द्विभाषी फिल्म होगी, जो कि मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक ‘द मर्चेंट ऑफ वेनिस’ पर आधारित है. इससे पहले उनकी फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. उर्वशी रौतेला का कुछ दिनों पहले वीडियो सॉन्ग ‘वो चांद कहां से लाओगी’ भी रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग में वो टीवी स्टार मोहसिन खान के साथ दिखीं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here