[ad_1]

अक्षय खरोडिया सीरियल 'पंड्या स्टोर' में देव पंड्या का रोल निभा रहे हैं (फोटो साभारः Instagram@akshay_kharodia)

अक्षय खरोडिया सीरियल ‘पंड्या स्टोर’ में देव पंड्या का रोल निभा रहे हैं (फोटो साभारः Instagram@akshay_kharodia)

एक्टर अक्षय खरोडिया (Akshay Kharodia) के नाम पर कोई अनजान शख्स महिलाओं को ठग रहा है. एक्टर ने बताया कि वे पुलिस से इसकी शिकायत भी कर चुके हैं, लेकिन अब तक कोई निर्णायक कार्रवाई नहीं हुई है.

नई दिल्लीः टीवी एक्टर अक्षय खरोडिया (Akshay Kharodia) के नाम पर कोई अनजान शख्स महिलाओं को फंसा रहा है. इससे एक्टर की मुश्किलें बढ़ गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस अनजान शख्स ने एक्टर की पहचान का इस्तेमाल करके करीब 20 से 25 लड़कियों के साथ ठगी की है और अब उन्हें उनकी प्राइवेट फोटो लीक करने की धमकी दे रहा है. अक्षय ने इसकी शिकायत भी दर्ज की है, पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. एक्टर इससे काफी परेशान है. उन्होंने स्पॉटबॉय से इस बारे में बात की. अक्षय ने कहा, ‘कई लोग फर्जी आईडी से मेरे नाम और फोटोज का इस्तेमाल करके लड़कियों को फंसा रहे हैं. मैंने इस मामले में ऋत्विक सिंह नाम के शख्स का नाम सुना है. मैंने करीब चार साल पहले इसकी शिकायत की थी, पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.’

(फोटो साभारः Instagram@akshay_kharodia)

अक्षय आगे कहते हैं, ‘यह शख्स मेरी पहचान लेकर लड़कियों से बात करता है, उन्हें प्यार के जाल में फंसाता है और फिर उनकी न्यूड फोटो मांगता है. बाद में वह लड़कियों को ब्लैकमेल करता है और पैसे मांगता है. मेरी जानकारी के मुताबिक, वह 20 से 25 लाख रुपये ठग चुका है.’वे आगे बताते हैं, ‘मुझे पूरे देश से लड़कियों के मेल्स और मैसेज आते हैं. दिक्कत यह है कि सोशल मीडिया पर मेरा अकाउंट वेरिफाइड नहीं है. इससे लोग जान नहीं पाते कि असली कौन है. ऐसी बुरी हरकत करने वाले कमजोर लोगों को चुनते हैं. पता नहीं कैसे लड़कियां भी इनके झांसे में आ जाती हैं.’ अक्षय ने बताया कि शुरू में उनके पास पीड़ितों के एक या दो मेल आते थे, लेकिन यह सिलसिला अब बढ़ गया है. वह लड़कियों को पहले अपनी दुख भरी कहानी सुनाकर उनके साथ इमोशनल गेम खेलता है. बता दें कि एक्टर ने सीरियल ‘पंड्या स्टोर’ में काम किया है. वे इस शो में देव पंड्या का रोल निभा रहे हैं. उन्होंने शूटिंग के दौरान भी मुंबई पुलिस का ध्यान इस मामले की ओर खींचा था. साथ में, उन्होंने लड़कियों से भी सावधानी बरतने की अपील की थी.







[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here