फोटो साभार: @KareenaKapoorKhan

फोटो साभार: @KareenaKapoorKhan

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का दूसरा बेटा आज एक महीने का हो चुका है. इस मौके पर एक्ट्रेस करीना कपूर खान की ननद सबा अली खान ने अपने भतीजे की प्यारी सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने जब से अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है, उनके फैन नन्हें मेहमान की झलक पाने को बेताब हैं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का दूसरा बेटा आज एक महीने का हो चुका है. इस मौके पर एक्ट्रेस करीना कपूर खान की ननद सबा अली खान ने अपने भतीजे की प्यारी सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

एक महीना पूरा होने पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान पटौदी ने सैफ के साथ उनके छोटे बेटे की एक फोटो शेयर की है. जिसमें सैफ नन्हें मेहमान को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. ये सैफ की उनके सबसे छोटे बच्चे के साथ पहली फोटो है, जो सामने आई है. सबा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सैफ अली खान की ये फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है. सबा ने फोटो के साथ लिखा, ‘एक महीने पूरे हुए.’

kareena kapoor khan, saif ali khan

(photo credit: instagram/@kareenakapoorkhan/@sabapataudi)

फोटो में एक तरफ सैफ अली खान को तो दूसरी ओर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को नन्हें मेहमान के साथ देखा जा सकता है. वहीं एक दूसरी फोटो में करीना के बेटे के पैर नजर आ रहे हैं. सबा ने ये फोटो पटौदी खानदान के नए मेहमान के एक महीने पूरे होने की खुशी में शेयर की है. करीना कपूर खान ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे के जन्म दिया था.

करीना और सैफ अली खान के फैन लगातार उनसे उनके बच्चे की झलक देखने की गुजारिश कर रहे हैं, लेकिन इस बार कपल ने बच्चे की तस्वीरें अभी तक शेयर नहीं की हैं. यही नहीं, दोनों ने अभी तक बच्चे के नाम का भी खुलासा नहीं किया है.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here