सहारनपुर. सहारनपुर (Saharanpur) से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां पिलखनी राजकीय मेडिकल कॉलेज की एमबीबीएस की छात्रा के साथ छेड़छाड़ व मारपीट की गई. इसमें छात्रा के साथ दो एमबीबीएस छात्र घायल हो गए. तीनों को घायल अवस्था में इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद एमबीबीएस छात्रों में आक्रोश व्याप्त हो गया. गुस्साए छात्रों ने इस घटना के विरोध में जाम लगा दिया और पुलिस के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की. बताया गया है कि
कैंपस में बाहर से आये युवकों ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की. इसके साथ ही मारपीट की गई. इसी के खिलाफ गुस्साए एमबीबीएस के छात्रों ने सड़क जाम कर मौके पर जिलाधिकारी को बुलाने की मांग की.

यह मामला सहारनपुर के सरसावा में पिलखनी स्थित शेखुल हिंद मौलाना महमूद हसन राजकीय मेडिकल कॉलेज का है. बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम को मेडिकल कॉलेज के बाहर रेस्टोरेंट पर छात्रा से बाहरी लड़कों ने अभद्रता की थी. अन्य छात्रों द्वारा विरोध करने पर विवाद हुआ था. इस पर आरोपी धमकी देकर चले गए थे. इस घटना की सूचना मंगलवार को ही मेडिकल कॉलेज की चौकी पुलिस को दे दी गई थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की. इसके बाद बुधवार शाम दर्जनभर युवक आए और छात्रों पर हमले की कोशिश की गई.

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

छात्रों द्वारा हाईवे जाम करके प्रदर्शन करने की सूचना पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. छात्रों से बात कर आरोपियों के बारे में जानकारी लेकर पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिया. छात्रों को आश्वासन दिया कि मेडिकल कॉलेज के गेट पर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस पिकेट लगा दी जाएगी. इस मामले को लेकर एमबीबीएस छात्रों में काफी आक्रोश देखा गया. पुलिस के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की गई. पुलिस छात्रों को समझाकर शांत करने की कोशिश करती रही.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here