UP: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज किया है.   (File Photo)

UP: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज किया है. (File Photo)

Lucknow News: अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है कि जिस तरह यूपी के लोग ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे हैं, वो बेहद दुखद है. और उससे भी दुखद है कि भाजपा सरकार सरेआम झूठ बोल रही है कि कहीं कोई कमी नहीं है. ये एक नैतिक अपराध है.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के प्रदेश में ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी नहीं होने और अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई के आदेश पर तंज किया है. अखिलेश यादव ने मंगलवार को दो ट्वीट कर लिखा है कि जिस तरह उप्र के लोग ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे हैं वो बेहद दुखद है और उससे भी दुखद है कि भाजपा सरकार सरेआम झूठ बोल रही है कि कहीं कोई कमी नहीं है. ये एक नैतिक अपराध है. सत्य का इतना अपमान पहले कभी नहीं हुआ.

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है, “यूपी में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं, अफ़वाह फैलाने वालों पर एनएसए के तहत हो कार्रवाई: योगी आदित्यनाथ… वो झूठ बोल रहा था बड़े सलीक़े से, मैं ऐतबार न करता तो और क्या करता…”

akhilesh tweet

सपा प्रमुख अखिलेश यादव का ट़्वीट

‘सत्य का इतना अपमान पहले कभी नहीं हुआ’इससे पहले ट्वीट में अखिलेश ने लिखा है, “जिस तरह उप्र के लोग ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे हैं, वो बेहद दुखद है. और उससे भी दुखद है कि भाजपा सरकार सरेआम झूठ बोल रही है कि कहीं कोई कमी नहीं है. ये एक नैतिक अपराध है. अब तो भाजपा के समर्थक तक इस झूठ में अपनों को खोने के लिए बाध्य हैं. सत्य का इतना अपमान पहले कभी नहीं हुआ.”

कोरोना संक्रमण के नए मामलों में गिरावट देखी गई है: सीएम योगी

बता दें उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना 33,574 नए केस सामने आए हैं. वहीं इस दौरान प्रदेश के विभिन्न जिलों के अस्पतालों से 26,719 मरीजों को छुट्टी दी गई है. इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रदेश में पिछले 3 दिनों में कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आई है. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के नए मामलों में गिरावट देखी गई है. इसके अलावा सीएम योगी ने यह भी कहा कि कोरोना मरीजों के लिए प्रदेश में न तो ऑक्सीजन की कोई कमी और न ही दवाओं की. राज्य में कोरोना संक्रमितों के लिए जीवन रक्षक दवाओं का अभाव नहीं है.

यूपी में कोरोना संक्रमण की रफ्तार को थामने के लिए योगी सरकार हरसंभव उपाय करने में जुटी है. मुख्यमंत्री ने आज कोरोना के बचाव को लेकर कई निर्देश भी दिए. उन्होंने कहा कि जिन लोगों को कोरोना के लक्षण दिखने पर होम आइसोलेशन की सलाह दी गई है, वे अपने घरों में रहते हुए भी डॉक्टरों से संपर्क में रहें. गौरतलब है कि यूपी में अगले महीने से 18 साल से ऊपर के लोगों को कोरोना का टीका लगाया जाना है. सीएम योगी ने इसके लिए केंद्र सरकार से 1 करोड़ टीके की डोज की मांग की है. वहीं संक्रमित मरीजों के लिए ऑक्सीजन की उपलब्धता को लेकर भी योगी ने केंद्र सरकार से बात की.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here