[ad_1]

अजिंक्य रहाणे ने कुलदीप यादव को कहा-आपका भी वक्त आएगा (साभार-अजिंक्य रहाणे-कुलदीप यादव इंस्टाग्राम)

अजिंक्य रहाणे ने कुलदीप यादव को कहा-आपका भी वक्त आएगा (साभार-अजिंक्य रहाणे-कुलदीप यादव इंस्टाग्राम)

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को मौका नहीं मिला लेकिन टेस्ट सीरीज जीतने के बाद कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने उन्हें और कार्तिक त्यागी की भी तारीफ की.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 23, 2021, 10:27 PM IST

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया ने शानदार अंदाज में टेस्ट सीरीज पर कब्जा किया. एडिलेड टेस्ट में भारत बुरी तरह हारा लेकिन इसके बाद उसने मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया को पटखनी दी. सिडनी में हाथ से निकला हुआ मैच ड्रॉ कराया और अंत में ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर ऐतिहासिक जीत दर्ज कर लगातार दूसरी बार बॉर्डर-गावस्कर सीरीज पर कब्जा किया. इस जीत के बाद कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने सभी खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने इस जीत को पूरी टीम के योगदान का फल बताया. यही नहीं रहाणे ने उन दो खिलाड़ियों का भी हौंसला बढ़ाया जिन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेलने का मौका नहीं मिला. बात हो रही है कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की जिन्हें अजिंक्य रहाणे ने बड़ी अहम बात कर आगे के लिए प्रेरित किया.

अजिंक्य रहाणे ने ब्रिसबेन में सीरीज जीतने के बाद अपनी टीम को ड्रेसिंग रूम में संबोधित किया. उन्होंने कहा, ‘यह हमारे लिये बहुत, बहुत बड़ा क्षण है. एडिलेड में जो कुछ हुआ, उसके बाद जिस तरह से हमने मेलबर्न के बाद वापसी की, उसे देखना सचमुच शानदार था. यह सिर्फ एक या दो खिलाड़ियों का प्रयास नहीं था, बल्कि हर किसी ने प्रयास किया. इन सभी तीन मैचों में, हर किसी ने योगदान दिया. यह देखना वास्तव में काफी अच्छा था. ‘

वायरल वीडियो: एमएस धोनी को बुजुर्ग महिला ने दी सलाह- बेटा हुआ तो रोशन नाम रखना

कुलदीप को रहाणे का स्पेशल मैसेजरहाणे ने ड्रेसिंग रूम में कुलदीप यादव और कार्तिक त्यागी की भी हौसला अफजाई की. उन्होंने कहा, ‘मुझे पता है कि ये आपके लिए काफी मुश्किल है क्योंकि आपको एक भी मैच में मौका नहीं मिला, लेकिन आपकी सोच सचमुच काफी शानदार थी. आपका भी समय आएगा और आप इसी तरह से कड़ी मेहनत करें.’ बता दें अब टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसमें कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. गेंदबाजी कोच भरत अरुण भी इसके संकेत दे चुके हैं.






[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here