कंगना रनौत को मिला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, स्टैंडअप कॉमेडियन बोले- मुझे लगा एडवांस में मिला है...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर यू-ट्यूबर अतुल खत्री ने किया ट्वीट

खास बातें

  • कंगना रनौत को मिला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार
  • स्टैंडअप कॉमेडियन अतुल खत्री ने किया कंगना को लेकर ट्वीट
  • अतुल खत्री ने कहा कि मुझे लगा एडवांस में दिया गया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) और ‘पंगा’ (Panga) के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया है. 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में कंगना रनौत को मणिकर्णिका और पंगा में बेहतरीन भूमिका निभाने के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया है. इस मामले को लेकर मशहूर यू-ट्यूबर और स्टैंड-अप कॉमेडियन अतुल खत्री (Atul Khatri) ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि यह पुरस्कार उन्हें ‘मणिकर्णिका’ के लिए दिया गया है. मुझे लगा उन्हें जयाललिता की बायोपिक के लिए मिला है.

यह भी पढ़ें

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर किया गया अतुल खत्री (Atul Khatri) का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने कंगना रनौत के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किये जाने पर रिएक्शन दिया और लिखा, “अच्छा तो उन्हें यह पुरस्कार मणिकर्णिका के लिए मिला है. मुझे लगा उन्हें यह खिताब जयाललिता की बायोपिक के लिए पहले से ही दे दिया गया है.” बता दें कि कंगना रनौत ने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका अदा की थी. वहीं, पंगा फिल्म में वह एक कबड्डी प्लेयर के तौर पर दिखाई दी थीं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक ‘थालइवी’ में नजर आने वाली हैं. इससे जुड़े लुक और वीडियो भी उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर किये थे. इसके अलावा कंगना रनौत जल्द ही तेजस फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले उन्होंने मणिकर्णिका 2 का भी ऐलान किया था, जिसमें वह रानी दिद्दा का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. इसके अलावा अपनी एक फिल्म में वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में भी दिखाई देंगी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here