कपिल शर्मा ने जिंदगी की जंग लड़ रहे फैन से किया एक वादा, कहा- 'मुझे ठीक होने दो, जल्द मिलेंगे'.

कपिल शर्मा ने जिंदगी की जंग लड़ रहे फैन से किया एक वादा, कहा- ‘मुझे ठीक होने दो, जल्द मिलेंगे’.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हाल ही में चोटिल हो गए थे, जिसकी वजह से इन दिनों वह घर पर ही आराम कर रहे हैं.

नई दिल्ली. टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हाल ही में चोटिल हो गए थे, जिसकी वजह से इन दिनों वह घर पर आराम कर रहे हैं. इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस को हमेशा इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपना अपडेट देते रहते हैं. वहीं, बुधवार को कपिल ने एक ऐसा ट्वीट किया कि वह देखते ही देखते सुर्खियों में छा गए. दरअसल, कपिल का एक बहुत बड़ा फैन हॉस्पिटल में एडमिट है और वह जिंदगी की जंग लड़ रहा है. उसे किडनी की बीमारी है. (पढ़ें पूरी खबर)

स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म ‘तूफान’ (Toofan ) को लेकर दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है. इसी साल मई महीने में अमेजन (Amazon )  पर रिलीज कर दी जाएगी. बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘तूफान’  21 मई  2021 को 240 देशों में सीधे अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित किया जाएगा. इस फिल्म को ROMP पिक्चर्स के साथ एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन ने बनाया है. फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है. ‘तूफान’ में फरहान एक बॉक्सर का रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म में फरहान के अलावा मृणाल ठाकुर, परेश रावल,सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल अहम किरदार निभाते देखे जाएंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

मुंबई में यूं तो कई सितारे स्पॉट होते रहते हैं, लेकिन कोरोना की वजह से बहुत ही कम सितारे इन दिनों मुंबई की सड़कों पर नजर आ रहे हैं और जो सेलेब्स स्पॉट भी हो रहे हैं तो वह अपने चेहरे को मास्क से ढके हुए ही नजर आ रहे हैं, लेकिन इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) अपनी बेटी इरा खान और बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) के साथ स्पॉट हुए, जिनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

महाराष्ट्र में एक बार फिर कोविड 19 (Covid 19 ) महामारी अपने पैर फैलाते दिख रही है. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच देश में वैक्सीनेशन का काम भी तेजी से चल रहा है. तीसरे चरण में पहुंच चुकी टीकाकाकरण की प्रक्रिया अब काफी तेज गति से आगे बढ़ती जा रही है. सबसे पहले कोरोना के फ्रंट वॉरियर को टीका लगवाया गया. इसके बाद कई सेलिब्रिटी भी टीका लगवा रहे हैं. इसी कड़ी में अब एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) का नाम भी जुड़ गया है. नीना ने टीका तो लगवा लिया लेकिन टीका लगवाते समय उनका जो हाल था इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  का 15 मार्च को बर्थ डे है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आलिया के बर्थडे को लेकर ढेर सारी तैयारियां की थी, लेकिन रणबीर कपूर के अचानक कोविड-19 पॉजिटिव (Covid-19 poistive) होने से सारी तैयारी धरी की धरी रह गई. रणबीर अपनी पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद अपने घर पर ही क्वारंटीन हो गए हैं. ऐसे में अगले 15 दिन तक उनके सभी निजी और प्रोफेशनल प्लान टाल दिए गए हैं. मीडिया की खबरों के मुताबिक रणबीर ने आलिया भट्ट के लिए एक छोटी सी गेट-टुगेदर पार्टी प्लान की थी. (पढ़ें पूरी खबर)








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here