-0.3 C
New York
Thursday, February 2, 2023

Buy now

spot_img

करोड़पति हैं महिला पंचायत सचिव, EOW ने अगर लिया संज्ञान तो, करोड़ों की बेनामी संपत्ति होगी उजागर

सुल्तानपुर

जिले के दूबेपुर ब्लाक पर हुई थी पहली ज्वाइनिंग, चार साल में दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की हुई है महिला पंचायत सचिव की

पखवाड़े भर पहले हुआ है करोड़पति महिला पंचायत सचिव का कुड़वार ब्लाक पर तैनाती

सुल्तानपुर/दूबेपुर/कुड़वार। यूपी में दूसरी बार योगी आदित्यनाथ जी की सरकार बनते ही उन्होंने कहा कि हमारी सरकार की अपराध के प्रति सख्त नीतियों के कारण अराजक तत्वों की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाये जाने से सबसे ज्यादा तकलीफ सपा को ही होती है.”

योगी ने लखनऊ में पुलिस महानिदेशक कार्यालय के पास बनी बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाए जाने का जिक्र करते हुए कहा, “माफियाओं के खिलाफ ऐसी कार्रवाई से सबसे ज्यादा तकलीफ समाजवादी पार्टी को होती है क्योंकि वह इन सभी दुर्दांत माफियाओं की सरपरस्त है.” उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की तरफ इशारा करते हुए कहा – “इसलिए वह ( अखिलेश यादव) अक्सर कहते हैं कि यह तो बुलडोजर की सरकार है, क्योंकि हम माफियाओं व अवैध सम्पत्ति हासिल करने वाले पर बुलडोजर चला रहे हैं. हम जनता के भले के लिए बुलडोजर का उपयोग करते हैं. हमारी सरकार ने अपने पांच वर्षों के कार्यकाल के दौरान इस अभियान को सफलतापूर्वक आगे बढ़ाया है.” मुख्यमंत्री ने कहा था – ”व्यापार के लिए सुरक्षा और बेहतर माहौल बहुत आवश्यक है. हमारी सरकार ने अपराध के प्रति ‘जीरो टॉलरेंस’ की नीति अपनाते हुए काम किया है जिसकी वजह से व्यापारियों में विश्वास पैदा हुआ है।

लेकिन योगी जी के जीरो टॉलरेंस नीति को धता बताते हुए जिले के दूबेपुर ब्लाक पर तैनात महिला पंचायत सचिव प्रिया सिंह फरवरी,2017 में में दूबेपुर ब्लाक पर बतौर पंचायत सचिव ज्वाइनिंग लिया फिर खेल शुरू हुआ पैसा डकारने का, चार साल में महिला पंचायत सचिव प्रिया सिंह ने दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की कर करोड़पति बन गई, इस चार साल के कार्यकाल में प्रिया सिंह ने पलिया, बिकना,सोमनाभार,अहिमाने आदि ग्राम पंचायतों में तैनात रही,अभी हाल में ही दूबेपुर ब्लाक मुख्यालय के समीप कयी लाखों रुपए की जमीन खरीदी,लोहरामऊ में भी लाखों के ऊपर जमीन खरीदी सबसे मजे की बात है कि नगर के पयागीपुर में स्थित साईं पैरामेडिकल स्कूल के पीछे करोड़ों रुपए खर्च कर भव्य इमारत भी बनाया है
ऐसे ही हाल रहा तो फिर योगी जी जीरो टॉलरेंस नीति को साकार करना आसान नहीं होगा
वहीं दूबेपुर ब्लाक क्षेत्र निवासी राम दीन पुत्र बदलू ने कहा कि सोमवार को जिला अधिकारी रवीश गुप्ता को पत्र देकर पंचायत सचिव प्रिया सिंह से आय से अधिक सम्पत्ति का विवरण मांगा जायेगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,695FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles