पिता ने बेटी को सोलर पोल से बांधा, दो घंटे धूप में छटपटाती रही.

पिता ने बेटी को सोलर पोल से बांधा, दो घंटे धूप में छटपटाती रही.

कानपुर देहात में एक कलयुगी पिता की ऐसी करतूत देखने को मिली जिसने लोगोंं का दिल दहला दिया. बच्चों के विवाद में उसके पिता ने बच्ची को पिटाई करने के बाद तपती धूप में खंबे से बांध दिया. बच्ची दो घंटे तक कड़ी धूप में तड़पती रही. लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

कानपुर देहात. उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात ( Kanpur Dehat ) में एक कलयुगी पिता की ऐसी करतूत देखने को मिली जिसने लोगोंं का दिल दहला दिया. बच्चों के विवाद में उसके पिता ने बच्ची को पिटाई करने के बाद तपती धूप में खंबे से बांध दिया. बच्ची दो घंटे तक कड़ी धूप में तड़पती रही. लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसके पिता को हिरासत में ले लिया.

दरअसल, घर के बाहर कुछ बच्चे एक साथ खेल रहे थे. इस दौरान बच्चों में अपसी झगड़ा होने लगा. इसके बाद 2 बच्चों ने जैसे ही 6 साल की परी की शिकायत उसके पिता सतीश से की. इस पर पिता ने पहले बच्ची की पिटाई करी और उसके बाद बच्ची को तपती धूप में सोलर चार्जिंग के लिए लगे खंबे में बांध दिया. इस दौरान घर की महिलाओं ने काफी विरोध किया, लेकिन कलयुगी पिता को न जाने कौन सी ऐसी सनक सवार हुई कि वह किसी की बात सुनने तक को राजी ना हुआ.

कलयुगी पिता सतीश ने लगभग 2 घंटे तक  बच्ची को  तपती धूप में बांधे रखा. बेबस मासूम चीख -चीख कर रोती रही. पिता से मिन्नतें करती रही, लेकिन पिता को अपनी मासूम बेटी पर जरा भी तरस नहीं आया. रोती हुई मासूम को देखकर गांव वालों का दिल भी पसीज गया. उन्होंने भी सतीश से कई बार बेटी को माफ करने की बात कही. जब सतीश नहीं माना तो गांव के लोगों ने इस पूरे कृत्य का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया ग्रुप में वायरल कर दिया. यह वीडियो कुछ ही देर में तेजी से वायरल हो गया. वीडियो पुलिस के पास भी पहुंच गया.  जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने भाऊपुर चौकी प्रभारी को मौके पर भेजते हुए, आरोपी सतीश को हिरासत में ले लिया. पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here