कानपुर के एक गांव में प्रेमी- युगल का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला है.

कानपुर के एक गांव में प्रेमी- युगल का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला है.

कानपुर (Kanpur) देहात में एक प्रेमी युगल (Loving couple) का शव पेड़ से लटते हुए मिला है. प्रथमदृष्टया पुलिस (Police) इसे आत्महत्या (Suicide) का मामला मानकर कार्रवाई कर रही है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 26, 2021, 3:30 PM IST

कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) देहात एक बड़ी खबर आ रही है. यहां एक प्रेमी युगल (Loving couple) का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला है. प्रथमदृष्या लोगों का कहना है कि प्रेमी-युगल ने पेड़ से लटककर आत्महत्या (Suicide) की है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामला जिले की भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के हास्य मऊ गांव का है, यहां की एक शादीशुदा का प्रेम-प्रसंग गांव के ही श्यामू नाम के युवक से चल रहा था. दोनों बीते 4 वर्ष से एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन परिवार की रजामंदी ना होने के चलते युवती ने दूसरी जगह विवाह कर लिया, जिसके बाद भी श्यामू युवती को नहीं भूल सका और उसके घर पर ही नौकरी कर ली.

दरअसल महिला के पति का बैंड का काम है, जहां पर श्यामू बाजा बजाने का काम करता था. बीती देर शाम ही अचानक घर से महिला लापता हो गई, जिसके बाद उसके पति ने शक जताते हुए भोगनीपुर कोतवाली में एक तहरीर दी जिसमें श्यामू को अपने पत्नी को भगाने का आरोप लगाया. शिकायत पत्र मिलते ही भोगनीपुर कोतवाल धर्मेंद्र कुमार राठौर पुलिस बल के साथ श्यामू के घर पहुंचे, लेकिन वह घर पर नहीं मिला.

UP Panchayat Chunav: आरक्षण लिस्‍ट में देरी ने बढ़ाई प्रत्‍याशियों की धड़कनें, अभी करना होगा और इंतजारइसके बाद पुलिस श्यामू और महिला की तलाश कर ही रही थी कि सुबह ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना थी कि नीम के पेड़ में फंदे से दो शव लटके हैं, जिसमें एक लड़की और दूसरा महिला का शव है. सूचना मिलते ही भोगनीपुर कोतवाल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तो दोनों सब लटके हुए थे. शवों की शिनाख्त आरती और श्यामू के रूप में हुई है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल फॉरेंसिक टीम को सूचना दी. भोगनीपुर कोतवाल धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि गांव वालों से पूछताछ में श्यामू और आरती के बीच प्रेम प्रसंग की बात सामने आई थी और पूछताछ में पति ने भी इन दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की बात कही है. वहीं पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेने के साथी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here