कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें सरकार को कुल देय टैक्स का आधा अभी देना है. (फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut)

कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें सरकार को कुल देय टैक्स का आधा अभी देना है. (फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा है कि बॉलीवुड में ‘सबसे अधिक भुगतान पाने’ वाली अभिनेत्री होने के बावजूद वह समय पर अपने कर का भुगतान नहीं कर पा रही हैं.

मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा है कि बॉलीवुड में ‘सबसे अधिक भुगतान पाने’ वाली अभिनेत्री होने के बावजूद वह समय पर अपने कर का भुगतान नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि उनके पास ‘कोई काम नहीं’ था. उन्होंने मंगलवार रात को अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि उन्हें सरकार को कुल देय टैक्स का आधा अभी देना है.

रनौत ने कहा, ‘भले ही मैं उच्चतम टैक्स स्लैब के तहत आती हूं और अपनी आय का लगभग 45 प्रतिशत कर के रूप में देती हूं, भले ही मैं सबसे अधिक कर देने वाली अभिनेत्री हूं, लेकिन काम नहीं होने के कारण मैंने अपने पिछले साल के कर का आधा भुगतान नहीं किया है, मेरे जीवन में पहली बार मुझे कर चुकाने में देरी हो रही है.’ हाल में कोरोना वायरस संक्रमण से उबरने वाली अभिनेत्री ने कहा कि सरकार बकाया राशि पर ब्याज ले रही है, और वह इस कदम का स्वागत करती हैं.

(फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut)

उन्होंने लिखा, ‘मुझे कर चुकाने में देर हो रही है, लेकिन सरकार इस बकाया कर राशि पर ब्याज वसूल रही है, फिर भी मैं इस कदम का स्वागत करती हूं. व्यक्तिगत रूप से हमारे लिए समय कठिन हो सकता है लेकिन हम सब साथ मिलकर वक्त से मजबूत बन सकते हैं.’









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here