सचिन तेंदुलकर ने कोरोना टेस्ट के दौरान किया मजाक, वीडियो वायरल (PC- सचिन इंस्टाग्राम)

सचिन तेंदुलकर ने कोरोना टेस्ट के दौरान किया मजाक, वीडियो वायरल (PC- सचिन इंस्टाग्राम)

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं, इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ मैच से पहले उनका कोरोना टेस्ट हुआ जहां वो चीख पड़े, जानिये क्या है मामला

नई दिल्ली. टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज और इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक ठोकने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर इन दिनों रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं. सचिन तेंदुलकर समेत सभी खिलाड़ियों का हर मैच से पहले कोरोना टेस्ट हो रहा है. इसी टेस्ट के दौरान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने कुछ ऐसा किया कि पूरा मेडिकल स्टाफ ही डर गया. इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ मैच से पहले सचिन तेंदुलकर का कोरोना टेस्ट हुआ और वो अचानक चिल्ला पड़े.

सचिन तेंदुलकर के चिल्लाते ही उनका कोरोना टेस्ट कर रहा मेडिकल कर्मचारी बुरी तरह डर गया. दरअसल सचिन ने उसके साथ मजाक किया था. सचिन के इस मजाक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सचिन तेंदुलकर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए मजाकिया कैप्शन लिखा. ‘ मैंने 200 टेस्ट खेले और यह 277वां कोविड टेस्ट! माहौल को हल्का करने के लिए एक छोटा सा मजाक. हमारे स्वास्थ्यकर्मियों को सलाम.’

संजना गणेशन के ट्वीट कर रहे लव स्टोरी का इशारा! क्या बनेंगी जस्सी की दुल्हनिया?

इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ सचिन फ्लॉप


बता दें मंगलवार को इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ सचिन तेंदुलकर का बल्ला नहीं चला और वो 9 गेंदों पर 9 रन बनाकर आउट हो गए. इंग्लैंड के बाएं हाथ के स्पिनर मॉन्टी पनेसर ने सचिन तेंदुलकर का विकेट लिया. सचिन तेंदुलकर आगे बढ़कर उनकी गेंद को खेलने आए लेकिन बॉल टर्न हो गई और विकेटकीपर ने उनके बेल्स उड़ा दिये. बता दें इंडिया लीजेंड्स को 20 ओवर में 189 रनों का लक्ष्य मिला था, सचिन-सहवाग और युवराज के जल्द आउट होने के बावजूद इरफान पठान ने दमदार पारी खेल मैच को रोमांचक बना दिया. इरफान पठान ने 34 गेंदों में नाबाद 61 रन बनाए लेकिन टीम 6 रनों से मैच हार गई. इंडिया लीजेंड्स की टीम 7 विकेट पर 182 रन बना सकी.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here