[ad_1]

(Photo credit: instagram/@shikhamalhotraofficial)

(Photo credit: instagram/@shikhamalhotraofficial)

कोरोना काल में शिखा मल्होत्रा (Shikha Malhotra) ने नर्स बनकर कोरोना के मरीजों की सेवा की थी. इस बीच शिखा खुद भी कोरोना से संक्रमित (Corona virus) हो गईं. बीते 1 महीने पहले ही वह कोरोना को मात देने के बाद ठीक हुई थीं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 12, 2020, 12:44 PM IST

मुंबईः बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म ‘फैन (Fan)’, तापसी पन्नू की ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ में और संजय मिश्रा के साथ पिछले साल फिल्म ‘कांचली’ में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आईं एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा (Shikha Malhotra) को गुरुवार को पैरालिसिस का अटैक आ गया. जिसके चलते उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले शिखा मल्होत्रा कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं. हालांकि, वह कोरोना को मात देकर ठीक भी हो गई थीं और अब वह पैरालिसिस के चलते अस्पताल में भर्ती हैं.

बताया जा रहा है कि पैरालिसिस के चलते शिखा मल्होत्रा के शरीर के दाएं हिस्से ने काम करना बंद कर दिया है. शिखा के मैनेजर अश्विनी शुक्ल ने इंस्टाग्राम के जरिए शिखा की सेहत की जानकारी दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर शिखा की एक फोटो पोस्ट करते हुए बताया है कि शिखा मल्होत्रा एक बार फिर अस्पताल में भर्ती हैं.

अश्विनी लिखते हैं- ‘शिखा मल्होत्रा एक बार फिर अस्पताल में भर्ती हैं. कोरोना वायरस से जंग जीतने के एक महीने बाद 10 दिसंबर को देर रात उन्हें पैरालिसिस अटैक आया, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह बात करने में पूर्णतया असक्षम हैं. उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें.’

बता दें, कोरोना काल में शिखा मल्होत्रा ने नर्स बनकर कोरोना के मरीजों की सेवा की थी. इस बीच शिखा खुद भी कोरोना से संक्रमित हो गईं. बीते 1 महीने पहले ही वह कोरोना को मात देने के बाद ठीक हुई थीं. शिखा एक एक्ट्रेस के साथ ही डांसर और सर्टिफाइड नर्स हैं. इसी के चलते उन्होंने कोरोना के मरीजों की सेवा करने के लिए मुंबई के जोगेश्वरी स्थित ‘हिंदू हृदय सम्राट ट्रामा सेंटर’ में एक नर्स के तौर पर काम किया.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here