(सुल्तानपुर)पखवारे भर पूर्व लगभग तीन लाख की कैमरे की लूट के बाद पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को पकड़ कर जेल भेजने की कार्रवाई की। इस सफलतापूर्वक खुलासे पर “सुल्तानपुर फोटोग्राफर एसोसिएशन” ने आज डीआईजी /पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन मिश्रा को पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया ।

एसओजी टीम का जताया आभार
(सुल्तानपुर) पीड़ित फोटोग्राफर सुनील शर्मा ने अपने दोनों कैमरे वापस मिलने पर खुशी जताई और कहा कि एसपी के निर्देश पर क्राइम ब्रांच प्रभारी अकरम खान व उनकी सर्विलांस टीम ने बहुत कम समय में मामले का खुलासा कर दिया।दो बदमाशों को भेजा गया जेल।

क्या था मामला❓

तमंचा सटाकर तीन लाख का कैमरा छीना था!
करीब 15 दिन पूर्व बर्थडे में शूटिंग के लिए दो हजार एडवांस देकर बहाने से धोखे से विनोवपुरी मोहल्ला बुलाया और सुनसान पाकर तमंचा सटाकर हुई थी दो कीमती वीडियो कैमरों की लूट।पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ कोतवाली नगर में दर्ज हुआ था मुकदमा।

अन्नपुर्णा होटल मालिक के हमलावरों को जेल भेजने पर जताया एसओजी का आभार

(सुल्तानपुर)एसपी ऑफिस सम्मान करने पहुंचे फोटोग्राफरों ने बस स्टेशन स्थित अन्नपूर्णा भोजनालय की मालिक पर हमला करने वालों की गिरफ्तारी पर भी धन्यवाद ज्ञापित किया।फोटो ग्राफर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने एक स्वर में कहा कि जनपद में घटी ज्यादातर घटना का खुलासा एसओजी टीम सफलतापूर्वक कर रही । जिससे असल लुटेरों और बदमाशों के पकड़े जाने पर कानून व्यवस्था का कड़ा संदेश बदमाशों तक पहुंचता है।
लूट हो या छिनैती बदमाशों के गिरेबां तक पहुँचे एसओजी की टीम
(सुल्तानपुर)एसपी ऑफिस पहुँचे कैमरामैन की टीम ने पुलिसिंग की चर्चा कर अपडेट होने का प्रमाण दिया तो वहां मौजूद पुलिस स्टाफ भी मुस्कुरा बैठे। छायाकारों ने कहा कि जिले की एसओजी टीम ने लंभुवा में अध्यापक की लूटी हुई बुलेट बरामद किया, निकट कोतवाली देहात थानांतर्गत फ्रेंचाइजी चलाने वाले बृजेश पाठक से 50 हजार की लूट का खुलासा किया,भटमई मार्ग से लूटी मोटरसाइकिल बरामदगी व बरौंसा के करीब करीब डेढ़ लाख लूट के मामले में अभियुक्त जेल की हवा कहा रहे हैं। इस से बदमाशों में खौफ कायम होता है,और जनता में विश्वास।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here