स्‍टेडियम में हजारों लोग मौजूद थे (फाइल फोटो)

स्‍टेडियम में हजारों लोग मौजूद थे (फाइल फोटो)

दरअसल फाइनल मैच खेलने के 12 दिनों बाद इसका ऐलान किया गया कि पांच खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित हैं और फाइनल मुकाबला हजारों लोगों के सामने खेला गया था

नई दिल्‍ली. इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग लड़ रही है. इस महामारी ने लोगों के खुलकर जीने पर रोक सी लगा दी है. हर समय एक खौफ का माहौल रहता है. कोरोना के कारण खेल के मैदान भी सूने हो गए थे, मगर अब खेल के मैदानों पर रौनक लौट रही है. जहां कई खेल कोरोना के कारण खाली स्‍टेडियम में खेले जा रहे हैं, वहीं कुछ दर्शकों की मौजूदगी में खेले जा रहे हैं. हालांकि दर्शकों के बीच खेले जा रहे टूर्नामेंट में सावधानी बरती जा रही है, क्‍योंकि वहां संक्रमण फैलने का अधिक खतरा है.

coronavirus, covid 19, football, football news, sports news, Red Star Belgrade , कोरोना वायरस, कोविड 19, फुटबॉल, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज, फुटबॉल न्‍यूज

मगर एक लालच ने हजारों फैंस को खतरे में डाल दिया है. दरअसल हजारों लोगों के बीच कई मैच खेलने के बाद सर्बियन क्‍लब रेड स्‍टार बेलग्रेड के पांच फुटबॉलर्स की कोरोना पॉजिटिव आई है और इसकी घोषणा करीब 18 हजार लोगों के बीच पार्टीजन बेलग्रेड के खिलाफ मुकाबला खेलने के 12 दिनों बाद की गई. कोरोना महामारी शुरू के बाद यूरोप में अब तक भी सबसे ज्‍यादा भीड़ थी.
दरअसल सर्बियन सरकार ने इस महीने के शुरुआत में लॉकडाउन में थोड़ी छूट दे दी थी और असीमित लोगों के साथ बाहर जाने की अनुमति दी गई थी.यह भी पढ़ें : 

सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक पर कोरोना वायरस का खतरा, आज आएगी रिपोर्ट

हरभजन सिंह ने हॉस्पिटल्‍स पर साधा निशाना, कहा- कोरोना की दवा न होते हुए भी लाखों का बिल आना है ‘आर्ट’

शनिवार को रेड स्‍टार बेलग्रेड और प्रोलेटर के बीच सीजन का फाइनल मैच खेला गया, जहां बेलग्रेड ने अपने 10 हजार फैंस के सामने सर्बियन खिताब जीता था. क्‍लब के अनुसार पांच में चार खिलाड़ी आखिरी मैच में नहीं खेले थे, क्‍योंकि उन्‍हें खुद में कोरोना के लक्षण लग रहे थे. रेड स्‍टार ने कहा कि खिलाड़ी अब ठीक हैं और वो आईसोलोशन में हैं और क्‍लब की मेडिकल टीम से लगातार संपर्क में हैं.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here