लखनऊ

====लखीमपुर खीरी।में बीती चार अकटूबर को उपद्रव के बाद हिंसा में आठ लोगों की मौत के बाद बेहद चर्चा में चल रहे केन्द्र सरकार में गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा की पुलिस को तलाश है।
लखीमपुर में चार किसानों को गाड़ी से रौंदने के मामले में नामजद आशीष मिश्रा की तलाश में लगीं आइजी जोन लखनऊ लक्ष्मी सिंह ने कहा कि तलाश जारी है। पुलिस को जल्दी ही सफलता मिलेगी।
लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में चार अक्टूबर को दंगल का संचालन कर रहे आशीष मिश्रा का नाम चार लोगों की हत्या में आने के बाद भी वहां का माहौल बदल गया है। चार अकटूबर से आशीष की तलाश में लगी पुलिस अभी खाली हाथ है। पुलिस को पता ही नहीं चल पा रहा है कि मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी का का बेटा आशीष कहां पर है। आईजी जोन लखनऊ लक्ष्मी सिंह ने कहा कि गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की तलाश जारी है और उनको गिरफ्तार किया जाएगा। उसकी तलाश जारी है। पुलिस को अभी यह जानकारी नहीं है कि आशीष मिश्रा फिलहाल कहां हैं। घटना के बाद कई घंटों तक आशीष मिश्रा मीडिया के सामने आकर अपनी सफाई में लगातार इंटरव्यू दे रहे थे।
लखीमपुर खीरी में रविवार को प्रदर्शन कर रहे किसानों को गाड़ी ने कुचला था, इसमें चार किसानों की मौत हुई थी। इसी घटना के बाद बवाल में चार और लोग मारे गए थे। जिसमें से दो भाजपा कार्यकर्ता, एक ड्राइवर और एक पत्रकार थे। इस प्रकरण में मंत्री अजय कुमार मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को नामजद किया गया है। अब तक इस केस में ना ही किसी से कोई पूछताछ हुई और ना ही कोई गिरफ्तारी।
केन्द्र सरकार में मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा के खिलाफ बहराइच के जगजीत सिंह ने केस दर्ज कराया है। इसमें दर्ज कराया गया है कि आशीष मिश्रा ने किसानों को गाड़ी से कुचला था और फायरिंग भी की थी। अभी तक किसी पुलिसवाले ने पूछताछ के लिए उनसे संपर्क नहीं किया। कल तक माना जा रहा था कि केस दर्ज होने के बाद आशीष मिश्रा जल्द सरेंडर कर देगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here