सुल्तानपुर। थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के मुरारपुर गाव की सुमन विश्वकर्मा पत्नी रामनयन विश्वकर्मा को उसके जेठ ने अपनी पत्नी व बच्चो के साथ मिलकर जमकर मरापीटा।
छोटे भाई की पत्नी को छूना सनातन धर्म में वर्जित है पर देहात कोतवाली में हुआ उल्टा। रमाशंकर विश्वकर्मा ने पत्नी व बच्चो के साथ मिलकर अपने छोटे भाई की पत्नी को लाठी डंडे से जमकर मारा पीटा जिसमें सुमन विश्वकर्मा के सिर में काफी छोटे आई स्थानी थाने पर जाने पर थाने वालों ने गाली देकर थाने से खदेड़ा, महिला 3 दिन से काट रही है आला अधिकारियों के यहां चक्कर फिर भी अभी तक कोई कार्रवाई न होने से महिला खा रही हैं दर दर की ठोकरें। सिर में लगी चोट का कहीं कोई इलाज करने को तैयार नहीं हैं जिससे उसके जान का खतरा बना हुआ है महिला का सम्मान करने वाली सरकार इस कदर सम्मान कर रही है की चोट खाने के बावजूद भी उसको कोई न्याय नहीं मिल रहा है कोतवाली देहात पुलिस विपक्षियों से मिलकर उचित कार्रवाई करने से मुकर रही है जिसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर जिलाधिकारी सुल्तानपुर से की गई पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। रामराज्य की ठेकेदार वाली सरकार में अनाचार चरम पर है, ज़मीनी विवाद के चलते जेठ रमाशंकर विश्वकर्मा (40) सुत स्व. केशवराम विश्वकर्मा पत्नी-सरोजा (36) और पुत्र अमित विश्वकर्मा के साथ मिलकर मारा पीटा और भद्दी भद्दी गाली देते हुए जान से मारने का प्रयास किए।
पीड़िता सर में गहरे घाव के कारण ज़िन्दगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है ना तो रिपोर्ट लिखा जा रहा है और न ही अस्पताल वाले इलाज कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here