[ad_1]

दिग्‍गज कप्‍तान की शर्मनाक हरकत से अस्‍पताल में भर्ती रेफरी निकिता, मैच के दौरान की थी पिटाई

मैच के दौरान रेफरी को पीटते रोमन

शर्मसार कर देने वाली इस घटना के बाद मैच को रद्द कर दिया गया, मगर दिग्‍गज कप्‍तान अब बड़े विवाद में फंसते हुए नजर आ रहे हैं

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 12, 2020, 10:53 AM IST

नई दिल्‍ली. खेल के मैदान से एक शर्मसार करने वाली खबर आ रही है. रूस के पूर्व दिग्‍गज कप्‍तान और सेंट पीटर्सबर्ग के हीरो माने जाने वाले रोमन शिरोकोव (Roman Shirokov ) पर आपराधिक मुकादमे का सामना कर रहे हैं. दरअसल एक मैच के दौरान उन्‍होंने रेफरी को बुरी तरह से पीट दिया था, जिसके बाद रेफरी को अस्‍पताल में भर्ती किया गया. सोमवार को खेले गए एक फुटबॉल मैच के दौरान यह शर्मनाक घटना घटी. 39 साल के पूर्व मिडफील्‍डर रोमन ने 57 इंटरनेशनल मुकाबले जीते हैं और अपने करियर में तीन यूईएफएफए चैंपियनशिप खेल चुके हैं. क्‍लब स्‍तर पर उन्‍होंने 2008 में यूईएफएफए कप जीता था.

पेनल्‍टी देने पर हुआ विवादमॉस्‍को सेलेब्रिटी कप के क्‍वार्टर फाइनल मैच के दौरान रोमन पेनल्‍टी लगाने पर मैच रेफरी निकिता डैनचेनकोव के साथ विवाद में पड़ गए थे. पेनल्‍टी बॉक्‍स में टैकल करने के बाद रोमन पर एक पेनल्‍टी लगाई गई. इसके बाद रोमन ने रेफरी पर चिल्‍लाना शुरू कर दिया. जो उन्‍हें कार्ड दिखाने वाले थे. इस घटना के गवाह बने लोगों का कहना है कि रोमन कह रहे थे कि अगर आप मुझे रेड कार्ड दिखाओगे तो मैं भी आपको दूंगा.

यह भी पढ़ें:

बड़ी खबर: प़ृथ्‍वी शॉ के बाद एक और भारतीय क्रिकेटर डोप टेस्‍ट में फेल, लग सकता है 4 साल का बैन

कोरोना संक्रमित भारतीय खिलाड़ी मनदीप सिंह की बिगड़ी तबीयत, अस्‍पताल में हुए भर्ती

पीटना शुरू किया
इसके बाद रोमन ने रेफरी को पीटना शुरू किया. इस घटना के कारण रेफरी की आईब्रो पर चोट आई. उन्‍हें करीब 4 घंटे अस्‍पताल में रहना पड़ा. खबरों के मुताबिक इस मैच को रद्द कर दिया गया. टूर्नामेंट के आयोजकों ने इसे शर्मनाक करार दिया है.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here