दीया मिर्जा की शादी में अदिति राव हैदरी ने छुपाए जीजाजी के जूते, Photos और Video खूब हो रहे हैं वायरल

दीया मिर्जा (Dia Mirza) की शादी में अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने छुपाए जूते

खास बातें

  • दीया मिर्जा की शादी में अदिति राव हैदरी ने छुपाए जूते
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है फोटो
  • बांद्रा में ही शादी के बंधन में बंधे दीया और वैभव

नई दिल्‍ली :

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) और बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. मेहंदी से लेकर फेरे और जूता छुपाई की रस्मों से जुड़ी तस्वीरें लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं. दीया मिर्जा की शादी में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने अपने जीजा जी के जूते छुपाए. इससे जुड़ी फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें अदिति राव हैदरी अपने हाथों में वैभव रेखी के जूते लिए पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. 

यह भी पढ़ें

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से यह फोटो शेयर की है, जिसमें वह पिंक साड़ी पहने हाथ में वैभव रेखी के जूते लिये दिखाई दे रही हैं. बता दें कि इससे पहले भी दीया मिर्जा (Dia Mirza) की शादी से जुड़ी कई तस्वीरें वायरल हुई थीं. अपनी कुछ फोटो में दीया जहां रेड लहंगा लिये मंडप में वैभव रेखी के साथ बैठी हुई दिखाई दे रही हैं तो वहीं कुछ तस्वीरों में वह व्हाइट गाउन में दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा दीया मिर्जा ने अपनी मेहंदी सेरेमनी से जुड़ी तस्वीरें भी इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की थीं. 

Newsbeep

दीया मिर्जा (Dia Mirza) और वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi)की शादी बांद्रा में हुई है, जिसमें अदिति राव हैदरी जैसे कुछ कलाकार भी शामिल हुए. दीया मिर्जा अपने काम के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों केलिए भी खूब जानी जाती हैं. उन्होंने ‘रहना है तेरे दिल में’, ‘संजू, दम और माय ब्रदर निखिल जैसी कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है. आखिरी बार दीया मिर्जा फिल्म ‘थप्पल’ में नजर आई थीं. दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपने विचार भी पेश करती हुई नजर आती हैं. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here