लखनऊ/मुंबई। क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया जैसे मशहूर टीवी शो में अभिनय कर चुकीं दो महिला एक्ट्रेस को मुंबई की गोरेगांव पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर अपने दोस्त के घर से तीन लाख 28 हजार रुपये चोरी का आरोप है। इन दोनों ने जो पुलिस को बताया उसके मुताबिक लॉकडाउन के चलते कामकाज ठप होने से परेशान होकर उन्होने इस घटना को अंजाम दिया।
टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया जैसे मशहूर टीवी शो में काम करने वाली 2 एक्ट्रेस कोरोना कॉल में हुए लॉकडाउन के कारण आर्थिक तौर पर काफी परेशान थीं। सीरियल की शूटिंग बंद होने के चलते दोनों के पास पैसों की कमी हो गई थी। इनका एक दोस्त आरे कॉलोनी में पेइंग गेस्ट हाउस चलाता था जहां रहने के लिए दोनों 18 मई को आई थीं। यहां पहले से एक पेइंग गेस्ट रह रही थी, यहां रहने के दौरान एक दिन मौका मिलते ही दोनों एक्ट्रेस पेइंग गेस्ट के लॉकअप में रखे 3 लाख 28 हजार लेकर वहां से रफूचक्कर हो गईं।
पेइंग गेस्ट ने आरे पुलिस से घटना की शिकायत की और आशंका जाहिर की कि टीवी एक्ट्रेस सुरभि श्रीवास्तव(25 वर्ष) और मोसिना मुख्तार शेख (19 वर्ष) ने पैसों का बैग चोरी किया है। पुलिस द्वारा जांच के दौरान सोसाइटी के प्रांगण में लगे सीसीटीवी के फुटेज जांच की गई तो दोनों बैग लेकर बाहर जाते हुए दिखाईं दीं। पुलिस पूछताछ में बाद में दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
आरे थाने की वरिष्ठ निरीक्षक नूतन पवार के अनुसार दोनों टीवी के चर्चित शो ‘क्राइम पेट्रोल’ और ‘सावधान इंडिया’ के अलावा कई वेब सीरीज की फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं। पुलिस ने इनके पास से 60 हजार रुपए बरामद किए हैं। दोनो को कोर्ट में पेश किया गया, कोर्ट ने दोनों को 23 जून तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है। डीसीपी चैतन्य ने बताया कि दोनों युवतियों को आईपीसी की धारा 380 के तहत गिरफ्तार किया गया। (18 जून 2021)

“सावधान इंडिया” व “क्राइम पेट्रोल” में काम करने वाली दो एक्ट्रेस रुपए चुराने में गिरफ्तार…

लाॅकडाउन में काम न मिलने के चलते थीं परेशान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here