[ad_1]

लखनऊ पुलिस ने मृतका के ब्वॉयफ्रेंड और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है.

लखनऊ पुलिस ने मृतका के ब्वॉयफ्रेंड और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है.

Lucknow News: मोहम्मद कैफ़ ने अपनी गर्लफ़्रेंड से कहा कि उसके दोस्तों को भी ख़ुश कर दे लेकिन मृतका ने विरोध किया. तीनों आरोपियों ने युवती को ज़मीन पर गिरा दिया. युवती भागी तो राज़ खुलने के डर से मार डाला.

लखनऊ. रविवार सुबह थाना सरोजिनी नगर इलाके में नवोदय विद्यालय के पास जंगलों में मिली युवती की लाश का मामला सुलझ गया है. लखनऊ पुलिस ने मृतका के ब्वॉयफ्रेंड और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है. डीसीपी सेंट्रल सोमेन बर्मा ने बताया कि कल शाम को ही मृतका की शिनाख्त हो पाई थी. मृतका की शिनाख़्त होते ही उसके मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली गई तो पता चला कि उसकी आख़िरी बार मोहम्मद कैफ़ से बात हुई. सर्विलांस के जरिये मोहम्मद कैफ़ के ठिकाने तक पुलिस पहुंची और जब कैफ़ को हिरासत में लेकर सख़्ती से पूछताछ की गई तो सारा मामला खुल गया.

पुलिस हिरासत में कैफ़ ने बताया कि वो सरोजिनी नगर के एक चप्पल कारखाने में कुछ दिन काम करता था जहां पर उसकी मृतका के जान पहचान हुई थी. बीते कुछ दिनों से मृतका चप्पल कारखाने से नौकरी छोड़कर ज्वेलरी शॉप में सेल्सगर्ल की नौकरी करने लगी थी लेकिन कैफ़ के साथ मोबाइल पर दोनों की बातचीत होती रही. शनिवार शाम बातचीत के दौरान कैफ़ को पता चला कि उसकी दोस्त घर में अकेली है. लिहाज़ा उसने अपनी दोस्त को मिलने के लिए बुलाया. कैफ़ ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्लान बनाया जिसमें अपने दो दोस्तों आकाश यादव और विशाल कश्यप को भी शामिल कर लिया. तय प्लान के मुताबिक कैफ़ अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर नवोदय विद्यालय के पास झाड़ियों में लाया और शारीरिक संबंध बनाए. कैफ के दोनों दोस्त झाड़ियों में छिपकर सब देख रहे थे. युवती कपड़े पहन रही थी तभी आकाश और विशाल आ गए और युवती से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगे.

कैफ़ ने अपनी गर्लफ़्रेंड से कहा कि उसके दोस्तों को भी ख़ुश कर दे लेकिन उसने विरोध किया जिसपर तीनों से युवती को ज़मीन पर गिरा दिया. युवती उनके चंगुल से बचकर भागी तो राज़ खुलने के डर से तीनों ने उसे दौड़ाकर पकड़ा. कैफ़ ने दुपट्टे से युवती का गला दबाया और विशाल ने चाकुओं से कई वार किए जिससे युवती की मौत हो गई. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है.







[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here