सुलतानपुर। अमीर हसन हत्याकांड मे पांच नामजद सप्ताह भर बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। ससुर अमीर असन की हत्या के आरोपी दामाद खैराबाद निवासी सलमान को कोतवाली नगर पुलिस ने सोमवार को जेल भेज दिया। वहीं उसके नामजद पांच साथी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।
बताते चलें कि नगर कोतवाली के खैराबाद मोहल्ले में रहने वाले अमीर हसन उर्फ डंगर के बेटी की शादी खैराबाद के ही सलमान सुत खालिद के साथ हुई थी। दिनांक 25 मई 2022 शाम को पंचरास्ते के पास गाली गलौज में सलमान ने अपने परिवार के ही पांच अन्य लोगों को साथ लेकर अमीर हसन को काफी मारा पीटा। जिसमें उसकी मौत हो गयी थी। मृतक के पृत्र की तहरीर पर कोतवाली नगर पुलिस ने खैराबाद निवासी सलमान के चाचा तारिक, सादिक पुत्रगण अब्दुल समद उर्फ बब्बू सभासद, मो0 आमिर, मो0 आदिल पुत्रगण कासिम व फारूख पुत्र वसीम को अभियुक्त बनाया था। मृतक के दामाद सलमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। किन्तु घटना के दो सप्ताह भर बाद भी पुलिस अभी किसी भी फरार अभियुक्त को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।
सीओ नगर बोले राधवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि अमीर हसन हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त मोहम्मद सलमान को जेल भेज दिया गया है। बाकी अभियुक्तों की तलाश पुलिस कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here