[ad_1]

बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा करेंगे यूपी का दौरा. (File Pic)

बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा करेंगे यूपी का दौरा. (File Pic)

देश में चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) के बीच बीजेपी (BJP) ने राजस्थान के पंचायत चुनाव (Panchayat Election) में शानदार जीत हासिल की है. पार्टी उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav) में भी जीत हासिल कर विपक्षी दलों को करारा जवाब दे सकती है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 9, 2020, 11:06 PM IST

लखनऊ. बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) का उत्तरप्रदेश दौरा अब दो दिवसीय होगा. नड्डा 28 और 29 दिसंबर को लखनऊ में रहेंगे. यूपी बीजेपी का संगठन चार दिवसीय दौरे की तैयारी कर रहा था, लेकिन अब ये प्रवास दो दिन का ही होगा. हाल ही में उत्तरप्रदेश बीजेपी के प्रभारी नियुक्त किए गए पूर्व कृषि मंत्री राधामोहन सिंह 5 दिसंबर को लखनऊ प्रवास पर थे. बता दें कि बीजेपी के कद्दावर नेता और राधामोहन सिंह के लखनऊ दौरे के बाद ही बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष का का यूपी दौरे के प्लान तैयार किया गया. बीजेपी नेताओं की मानें तो आगामी पंचायत चुनाव (UP Panchayat Elections) को लेकर यह दौरा काफी अहम होने वाला है.

28 और 29 दिसंबर को जेपी नड्डा रहेंगे लखनऊ में
नड्डा लखनऊ प्रवास के दौरान सरकार और संगठन के पदाधिकारियों के साथ कई मीटिंग करेंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने प्रवास के दो दिनों में सरकार और संगठन के साथ समन्वय बैठक करेंगे. विधायकों और मंत्रियों के साथ भी उनकी कई बैठकें होंगी. इसके साथ ही बुद्धिजीवियों, गणमान्य लोगों के साथ भी जेपी नड्डा की बैठक होगी. नड्डा पार्टी कार्यकर्तोओं से भी मुलाकात करेंगे.

jp nadda, jagat prakash nadda, Up panchayat chunav, Up panchayat chunav 2021, Up panchayat chunav 2021 date, Up panchayat chunav 2021 news, Up panchayat chunav news, Up panchayat chunav latest, Up panchayat chunav 2021 latest, Up panchayat election, Up panchayat election 2021, Up panchayat chunav 2021 voter list, Up panchayat chunav voter list, Up news, यूपी पंचायत चुनाव, यूपी पंचायत चुनाव 2021, बीजेपी, जेपी नड्डा, जगत प्रकाश नड्डा, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का यूपी दौरा, यूपी पंचायत चुनाव और किसान आंदोलन, योगी आदित्यनाथ, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, राधामोहन सिंह, योगी आदित्यनाथ, यूपी बीजेपी का पंचायत चुनाव में क्या है तैयरियां, jp Nadda will visit Lucknow BJP is preparing for UP Panchayat elections winning after Rajasthan elections nodrss

नड्डा लखनऊ प्रवास के दौरान सरकार और संगठन के पदाधिकारियों के साथ कई मीटिंग करेंगे. (फाइल फोटो)

नड्डा संगठन और सरकार से करेंगे बात
नड्डा के लखनऊ दौरे के लिए अभी से ही तैयारियां शुरू हो गई हैं. बीजेपी के महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला कहते हैं कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के संभावित दो दिवसीय दौरे की तैयारी कर रहे हैं. यूपी प्रभारी के प्रवास के दौरान चार दिवसीय दौरे की चर्चा जरुर हुई थी, लेकिन पार्टी अब दो दिनों के दौरे की तैयारी कर रही है, जिसमें वे अलग-अलग बैठकें करेंगे.

पार्टी के कई नेताओं से करेंगे मुलाकात
बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक कहते हैं कि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्लोगन food for needy के रास्ते पर चलते हुए बेहतरीन काम किया था, उसका लेखा जोखा भी हम सौंपेंगे. साथ ही पंचायत चुनाव की तैयारियां हम कर रहे हैं उसका भी रिपोर्ट देंगे. प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि लखनऊ प्रवास के कार्यक्रम में भी वहीं बिंदु रहेंगे जो राष्ट्रीय अध्यक्ष के देश भर के कार्यक्रमों में रखे गए हैं.

नड्डा लखनऊ प्रवास के दौरान सरकार और संगठन के पदाधिकारियों के साथ कई मीटिंग करेंगे.

बीजेपी राजस्थान के पंचायत चुनाव में शानदार प्रदर्शन किया है. (File Photo)

ये भी पढ़ें: Air Pollution कम करने के लिए दिल्ली सरकार ने अपनाया ये नायाब तरीका

गौरतलब है कि बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष का प्रवास उत्तराखंड में चार दिवसीय रहा है. क्योंकि देश में किसान आंदोलन चल रहा है और इस बीच ही बीजेपी राजस्थान के पंचायत चुनाव में शानदार प्रदर्शन किया है. ऐसे में अगर पार्टी यूपी के पंचायत चुनाव में भी जीत हासिल करती है तो किसानों के नए कानून पर मोहर लग जाएगा. पंचायत चुनाव में खेती-किसानी से जुड़े बढ़-चढ़ कर भाग लेते हैं. इसी को ध्यान में रख कर बीजेपी यूपी के पंचायत चुनावों को हल्के में नहीं लेना चाहती है.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here