(photo credit: instagram/@anitahassanandani)

(photo credit: instagram/@anitahassanandani)

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने बेबी आरव को गोद में लिए हुए हैं और उसे गायत्री मंत्र सुना रही हैं. अनीता हसनंदानी का यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मुंबईः टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) और रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) कुछ दिन पहले ही एक प्यारे से बेटे के पैरेंट्स बने हैं. इस बात की खबर रोहित ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर की थी. कुछ देर पहले अनीता ने अपने बेटे और पति के साथ एक बहुत ही क्यूट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो अब वायरल हो गया है. एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani Son Aarav) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने बेबी आरव को गोद में लिए हुए हैं और उसे गायत्री मंत्र सुना रही हैं.

वहीं अपनी मां से इस मंत्र को सुनकर आरव कभी अंगडाइयां ले रहे हैं तो कभी क्यूट फेस बना रहे हैं. बेटे को संभालते हुए अनीता उसे पूरा गायत्री मंत्र सुनाती हैं. जिस तरह से अनीता अपने बेटे को मंत्र सुना रही हैं उसे देख कर लगता है कि उनका बेटा जल्द ही गायत्री मंत्र सीख जाएगा. अनीता के इस वीडियो को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं.

Anita Hassanandani, Anita Hassanandani son

बेटे को गायत्री मंत्र सुना रही हैं

9 फरवरी को रोहित ने अपनी और अनीता की एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था कि ‘लड़का हुआ है.’ रोहित के पोस्ट शेयर करने के बाद से बधाइयों का तांता लग गया था. अनीता हसनंदानी ने 2020 अक्टूबर में फैंस के साथ अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज साझा की थी.

बता दें कि अनीता ने साल 2013 में बिज़नेस मैन रोहित रेड्डी से शादी करके घर बसा लिया था. अनीता कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. एकता कपूर के शो ‘नागिन’ में उनके रोल को खूब पसंद किया गया. अनीता का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा, लेकिन वह टीवी इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ने में सफल रही हैं. अनीता ये हैं मोहब्बतें, काव्यांजली, क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कसम जैसे टीवी शोज का हिस्सा रही हैं.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here