[ad_1]

मेरठ के श्यामा सर्राफा के थिकाओं पर आयकर विभक की रेड

मेरठ के श्यामा सर्राफा के थिकाओं पर आयकर विभक की रेड

Meerut Income Tax Raid: आनन-फानन में कई सर्राफा कारोबारी श्यामा सर्राफ के घर भी पहुंचे, लेकिन पुलिस और आयकर विभाग की सख्ती के चलते कोई भी अंदर दाखिल नहीं हो सका.

 मेरठ. एशिया की गोल्ड सिटी यानी मेरठ (Meerut) के सर्राफा बाजार पर अब आयकर विभाग (Income Tax) की नजर तिरछी हो गई है. गुरुवार को मेरठ में सबसे बड़े सर्राफा कारोबारियों में शुमार श्यामा सर्राफ (Shyama Jwellers) के घर और दुकान पर आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा. दिन निकलते ही छापेमारी की कार्रवाई से सनसनी फैल गई. जिसके बाद करीब 1 दर्जन से अधिक आयकर विभाग के अधिकारी और कर्मचारी श्यामा सर्राफ के घर में छानबीन में जुट गए. अचानक छापेमारी की कार्रवाई से शहर के सर्राफा कारोबारियों में हड़कंप मच गया.

सदर बाजार की सुरक्षा बढ़ायी गई

आनन-फानन में कई सर्राफा कारोबारी श्यामा सर्राफ के घर भी पहुंचे, लेकिन पुलिस और आयकर विभाग की सख्ती के चलते कोई भी अंदर दाखिल नहीं हो सका. वही एहतियात के तौर पर सदर बाजार पुलिस ने भी सुरक्षा बढ़ा दी गई. जिसके बाद आयकर विभाग की कार्यवाही जारी है.

पश्चिम उत्तर प्रदेश के बड़े कारोबारी हैं श्यामा सर्राफआपको बता दें कि श्यामा सर्राफ मेरठ ही नहीं बल्कि पश्चिम उत्तर प्रदेश में सोने के आभूषण का बड़ा कारोबारी है. हालांकि आयकर विभाग अभी छानबीन में जुटा है. किसी भी अधिकारी ने मीडिया से बातचीत नहीं की है. कार्रवाई के बाद ही पता लग पाएगा कि टीम को छानबीन के दौरान क्या मिला.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here