[ad_1]

निहारिका कोनिडेला और चैतन्य जेवी के रिसेप्शन की फोटो हुई वायरल, साथ में नजर आए सुपरस्टार राम चरण

निहारिका कोनिडेला और चैतन्य जेवी के रिसेप्शन की फोटो आई सामने

खास बातें

  • निहारिका कोनिडेला और चैतन्य जेवी के रिसेप्शन की फोटो हुई वायरल
  • निहारिका ने रिसेप्शन में पहना मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ ड्रेस
  • निहारिका कोनिडेला की रिसेप्शन में पार्टी में अलग अंदाज में पहुंचे राम चरण

नई दिल्ली:

साउथ इंडियन एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर निहारिका कोनिडेला (Niharika Konidela) और चैतन्य जेवी (Chaitanya JV) के शादी की फोटो के बाद दोनों की रिसेप्शन की फोटो सामने आई है जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं.  आपको बता दें कि एक्ट्रेस निहारिका (Niharika Konidela) और चैतन्य जेवी 9 दिसंबर को उदयपुर के उदयविलास पैलेस में शादी के बंधन में बंधे थे. चैतन्य जेवी पेशे से बिजनेसमैन हैं वहीं निहारिका एक एक्ट्रेस हैं. दोनों की शादी तेलुगू रीति- रिवाज से हुई थी सिर्फ इतना ही नहीं दोनों के शादी की फोटो ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां भी बटोरी थी. 

यह भी पढ़ें

न्यूलीवेड्स कपल निहारिका कोनिडेला और चैतन्य जेवी ने शुक्रवार रात हैदराबाद में एक भव्य शादी की रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था जिसमें निहारिका के कजिन ब्रदर राम चरण अपनी पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ नजर आए. इस रिसेप्शन पार्टी में राम चरण की बहन श्रीजा भी नजर आईं थी. सिर्फ इतना ही नहीं इस खास मौके पर निहारिका के पिता, अभिनेता-निर्माता नागेंद्र बाबू सहित कई लोग शामिल थे. रिसेप्शन पार्टी के दौरान निहारिका का लुक देखने लायक था उन्होंने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था. जबकि चैतन्य जेवी सफेद शेरवानी में डैशिंग लग रहे थे.

वहीं राम चरण एक पेस्टल पिंक शर्ट, ब्लू पैंट और ब्लू रंग की ब्लेज़र में पहुंचे थे. वहीं पत्नी उपासना एक ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद शानदार लग रही थीं. रिसेप्शन की एक फोटो शेयर करते हुए, उपासना ने लिखा: ” एक शानदार शुरुआत के लिए बधाई निहारिका कोनिडेला और चैतन्य जेवी.

Newsbeep

गौरतलब है कि निहारिका कोनिडेला ने इसी साल अगस्त में हैदराबाद स्थित Techie चैतन्य जेवी से सगाई की थी. निहारिका कोनिडेला ने एक टेलीविजन प्रेजेंटर के रूप में इंडियन मनोरंजन इंडस्ट्री में कदम रखा, जिसके बाद उन्होंने कई वेब सीरीज में काम किया जो उन्हीं के प्रोडक्शन हाउस पिंक एलिफेंट पिक्चर्स के तले बनी थी जैसे मुडाप्प्पु अवाकाई, नन्ना कूची और मैडहाउस. साल 2016 की फिल्म ओका मनसू के साथ उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया. निहारिका कोनिडेला को आखिरी बार सई रा नरसिम्हा रेड्डी में देखा गया था, जिसमें उनके चाचा चिरंजीवी भी मुख्य किरदार में थे.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here