मुंबई. बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को दुनिया से गुजरे 1 साल से ज्यादा वक्त बीत गया है. पति के जाने का बाद उनकी पत्‍नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अकेले हो गई हैं. अपने दोनों बच्‍चों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) का सहारा तो हैं, लेकिन वो भी अपने काम में अब बिजी हो गए हैं. नीतू सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नीतू ने अपने बेटे रणबीर से एक वीडियो शेयर कर गुजारिश की हैं. नीतू कपूर का ये वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से युवाओं को हर दिन अपने माता-पिता को फोन करने के लिए कहने के लिए कहा है. अपनी बात को रखते हुए उन्होंने रणबीर को चिढ़ाते हुए कहा, ‘मुझे भी फोन कर लिया करो’.

वीडियो में नीतू कपूर कहती हैं, ‘बेटा, क्या आप सभी यंग लोगों को यह मैसेज दे सकते हो कि वह अपने पेरेंट्स को रोज फोन करें, लॉकडाउन के खत्म होने के बाद भी. सोशल मीडिया पर तो बहुत व्यस्त हो तो अपनी फैमिली को भी दो मिनट का टाइम देना तो बनता है, है न?’ इसको शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, ‘मुझे पूरा विश्वास है कि मेरा अच्छा बच्चा मेरी इस अच्छी बात को अच्छी तरह पहुंचाएगा और मुझे भी फोन करेगा. बस.’

नीतू कपूर की इस बात को फैंन ही नहीं सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं. उनके इस वीडियो पर कई सेलेब्स प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. शिल्पा शेट्टी, मनीष मल्होत्रा और बेटी रिद्धिमा साहणी ने उनकी पोस्ट पर रिएक्ट किया है.

आपको बता दें कि इससे पहले नीतू कपूर ने एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और रिद्धिमा कपूर साहणी के साथ बेटी समायरा भी नजर आ रही थीं. नीतू कपूर ने इन सभी को अपना संसार बताया था.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here