ब्रेकिंग न्यूज

रिपोर्ट :-अमरजीत शर्मा

प्रतापगढ । पट्टी कोतवाली क्षेत्र के बेला रामपुर गांव निवासिनी महिला की तबीयत अचानक खराब हो गई महिला को शास की बिमारी थी अस्पताल मे ऑक्सीजन की कमी से मौत हो गई परिजनो का आरोप।

बता दे की पट्टी कोतवाली क्षेत्र के बेला रामपुर गांव निवासिनी राजकुमारी 65 वर्ष पत्नी नीमर जायसवाल तबीयत काफी दिनों से खराब चल रही थी आज महिला की शास अधिक खीचने लगी तो परिजन उन्हें chc पट्टी लेकर आये जहां पर इलाज के लिए कोई डॉक्टर तुरंत नही मिला कुछ देर बाद डॉक्टर आये और इलाज शुरू किया , महिला को तुरंत आक्सीजन की आवश्यकता थी,इस पर डॉक्टर ने बताया कि आक्सीजन नही है और कुछ ही देर मे महिला की मौत हो गई ,परिजनों का आरोप है कि समय से ऑक्सीजन मिल जाती तो मौत ना होती । जिसको लेकर परिजन पट्टी सीएचसी में बवाल काट रहे थे जब इसकी जानकारी पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया ।
इधर सीएससी के डॉक्टर का कहना है कि महिला अति गंभीर रूप में अस्पताल में आई थी हमने उसका इलाज किया और ऑक्सीजन लगाने ही वाले थे कि उसकी मौत हो गई परिजनों का आरोप झूठा है अस्पताल में अभी भी 6 सिलेंडर ऑक्सीजन उपलब्ध है ,परिजनों का आरोप निराधार है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here