पाकिस्तानी एक्टर अली जफर ने भारत के लिए मांगी दुआ, बोले- इस मुश्किल घड़ी में आपके साथ खड़े हैं...

अली जफर (Ali Zafar)

खास बातें

  • पाकिस्तानी एक्टर अली जफर ने भारत के लिए मांगी दुआ
  • बोले- इस मुश्किल घड़ी में आपके साथ खड़े हैं
  • अली जफर ने इससे पहले भी किया था ट्वीट

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना का कहर (Coronavirus Cases In India) लगातार बढ़ता जा रहा है और इसी के कारण यहां हालात काफी मुश्किल बन गए हैं. रोजाना लाखों की संख्या में लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. भारत की इस स्थिति से पाकिस्तान सहित दुनियाभर के लोग काफी दुखी हैं और दुआएं मांग रहे हैं. इसी कड़ी में पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर (Ali Zafar) ने एक वीडियो मैसेज शेयर किया है, जिसमें वो भारत के लोगों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और सभी से ऐसा करने के लिए कह रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

अली जफर (Ali Zafar) वीडियो में कहते दिख रहे हैं: “हिंदुस्तान को लोगों, जिस मुश्किल और हालात से आप लोग गुजर रहे हैं उसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. यहां पाकिस्तान में भी लोग बहुत मुश्किल में हैं, परेशान हैं. लेकिन शायद यही मुश्किल घड़ियां होती हैं, जिसमें हम देखते हैं और सीखते हैं कि इंसानियत क्या है और इंसानियत से बढ़कर कुछ नहीं होता. इस मुश्किल वक्त और घड़ी में मैं हम पाकिस्तानी आपके साथ खड़े हैं. और आपके लिए दुआ कर रहे हैं. खुदा आपको स्वस्थ रखे. खुशहाली आए यही दुआ तमाम पाकिस्तानियों के लिए है. हम सब मिलकर दुआ करते हैं एक दूसरे के लिए. यही वक्त की जरूरत है.”

अली जफर (Ali Zafar) ने इस वीडियो के जरिए भारत के लोगों को संदेश देने की कोशिश की है कि इस मुश्किल घड़ी में पाकिस्तान के लोग भी आपके लिए दुआएं मांग रहे हैं. बता दें कि अली जफर ने अली जफर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. उनकी प्रमुख फिल्मों में ‘किल दिल’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन,’ ‘चश्मे बद्दूर’, ‘डियर जिंदगी’, ‘तेरे बिन लादेन’, ‘टोटल सियापा’ और ‘लंदन पेरिस न्यूयॉर्क’ शामिल हैं. वहीं बात कोरोना वायरस की करें तो देश में पिछले 24 घंटों में कोविड-19 के 3,82,315 मामले दर्ज किए गए हैं. देश में अभी 3487229 सक्रिय मामले हैं. वहीं, पॉजिटिविटी रेट की बात करें तो वह 24.80 प्रतिशत हो गई है.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here