मनमोहन सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. (File pic ANI)

मनमोहन सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. (File pic ANI)

पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) ने देश में कोरोना संक्रमण के हालात पर चिंता जाहिर करते हुए रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोविड 19 से निपटने के लिए 5 सुझाव वाला पत्र लिखा था.

नई दिल्‍ली. पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) को भी सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) होने की पुष्टि हुई है. उन्‍हें इलाज के लिए दिल्‍ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (AIIMS) के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह ने देश में कोरोना संक्रमण के हालात पर चिंता जाहिर करते हुए रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोविड 19 से निपटने के लिए 5 सुझाव वाला पत्र लिखा था.

पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह और उनकी पत्‍नी ने 4 मार्च को कोरोना वैक्‍सीन की पहली डोज भी ले चुके हैं. पीएम मोदी को लिखे पत्र में उन्‍होंने कहा था कि कोरोना से निपटने के लिए देश में टीकाकरण को बढ़ाने की जरूरत है. पीएम मोदी को लिखे पत्र में डॉ. मनमोहन सिंह ने कहा था कि सरकार को यह सार्वजनिक करना चाहिए कि उसकी ओर से किस वैक्‍सीन निर्माता कंपनी को अगले 6 महीनों के लिए कितने वैक्‍सीन डोज के ऑर्डर दिए गए हैं.

उनका कहना था कि अगर हम इस 6 महीने के समय में तय संख्‍या में लोगों को टीका लगाएंगे तो हमें इसके लिए डोज के पर्याप्‍त ऑर्डर देने की आवश्‍यकता है. ताकि समय पर ये हमें उपलब्‍ध हो सकें.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here