आद्रियान मुटु ने पॉर्न स्टार का खून पीया!

आद्रियान मुटु ने पॉर्न स्टार का खून पीया!

एक ऐसा दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी (Football Player) जो बेहद टैलेंटेड था लेकिन अनुशासनहीन होने की वजह से उसके हाथों से नाम और शोहरत दोनों चली गई

नई दिल्ली. फुटबॉल की दुनिया में कई ऐसे खिलाड़ी हुए हैं जिन्होंने अपने खेल से फैंस का दिल जीता है और इसके एवज में उन्हें करोड़ों रुपये भी मिले हैं. हालांकि कुछ खिलाड़ी इस नाम और शोहरत को संभाल नहीं पाते और ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जिससे उनका करियर तबाह हो जाता है. ऐसे ही एक फुटबॉलर थे एड्रियन मुटु, जिन्हें कभी यूरोप का बेस्ट स्ट्राइकर कहा जाता था. एड्रियन मुटु (Adrian Mutu) ने इंटर मिलान से लेकर चेल्सी जैसे बड़े फुटबॉल क्लब के लिए खेला. वो रोमानिया के बेस्ट फुटबॉलर भी थे लेकिन उन्होंने अपने करियर के दौरान कई ऐसी गलतियां की जिसकी वजह से वो जल्द ही अर्श से फर्श पर जा गिरे. हालांकि अब उनकी जिंदगी फिर पटरी पर लौट रही है और वो रोमानिया की अंडर-21 टीम के कोच बन गए हैं.

आद्रियान मुटु लेते थे कोकीन?
रोमानिया के इस दिग्गज फुटबॉलर पर ड्रग्स लेने का संगीन आरोप लगा था. सितंबर 2004 में उनकी फिटनेस पर चेल्सी के मैनेजर जोस मॉरिन्हो ने सवाल खड़े किये थे जिसके बाद उनका टेस्ट हुआ और मुटु (Adrian Mutu) के खून में कोकीन पाई गई. मुटु को 7 महीने का बैन झेलना पड़ा. साल 2010 में मुटु ने एक बार फिर नशीले पदार्थ का सेवन किया और उनपर 9 महीने का बैन लगा. हालांकि मुटु ने इन सभी बातों को गलत ठहराया.

मुटु (Adrian Mutu) ने दावा किया था कि वो ड्रग्स टेस्ट में इसलिए फेल हुए क्योंकि उन्होंने अपनी सेक्स पावर को बढ़ाने के लिए दवाइयां खाई थी. उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि वो ड्रग्स नहीं लेते हैं. बता दें मुटु को पार्टी करने का बहुत शौक था और उनके मॉडल्स से लेकर पॉर्न स्टार्स से भी रिश्ते थे. साल 2004 में मुटु के खिलाफ एक अखबार ने स्टिंग किया था जिसमें वो पॉर्न स्टार से सेक्स करते हुए पकड़े गए. यही नहीं अखबार ने ये भी दावा किया था कि मुटु ने पॉर्न स्टार लॉरा एंडरसन का खून भी पीया था.

पूर्व मिस रोमानिया सैंड्रा के साथ मुटु

पत्नी को भी पीटा
मुटु का निजी जीवन भी काफी अस्त-व्यस्त ही रहा, इस फुटबॉलर ने तीन शादियां की. मुटु ने अपनी पत्नी एलेक्जेंड्रा डिनु को पीटा था, हालांकि बाद में वो केस वापस ले लिया गया. इसके बाद दोनों के बीच तलाक हो गया. इसके बाद मुटु (Adrian Mutu) का संबंध हॉलीवुड स्टार मोरान एटियास से भी रहा.

ये भी पढ़ें– भारत में कई मैचों में फिक्सिंग की जांच, आईसीसी ने दिया बड़ा बयान

शाकिब अल हसन ने गौतम गंभीर को चुना आईपीएल का बेस्ट कप्तान, खुद को बताया बेवकूफ

गजब के खिलाड़ी थे मुटु
बता दें मुटु रोमानिया के सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक हैं. उन्होंने अपने देश के लिए रिकॉर्ड 35 गोल किये हैं. साथ ही वो इंग्लैंड, इटली और भारत के क्लबों के लिए खेल चुके हैं और उनके नाम कुल 203 गोल हैं. फिलहाल मुटु कोचिंग में ध्यान लगा रहे हैं. अब उनकी जीवन शैली पहले जैसी नहीं रही.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here