➡दिल्ली- उत्तराखंड में कांग्रेस ने उम्मीदवारों की सूची जारी की, उत्तराखंड में कांग्रेस ने 53 उम्मीदवारों की सूची जारी की।

➡लखनऊ- सपा के पहले चरण के स्टार प्रचारकों की सूची जारी, समाजवादी पार्टी ने 30 स्टार प्रचारकों के नाम जारी किए, मुलायम सिंह यादव,अखिलेश यादव स्टार प्रचारक, डिंपल यादव,रामगोपाल यादव स्टार प्रचारक जया बच्चन, किरनमय नंदा स्टार प्रचारक , नरेश उत्तम पटेल, रामगोविंद चौधरी स्टार प्रचारक, रामजी लाल सुमन,रमेश प्रजापति, हरेंद्र मलिक स्टार प्रचारक, स्वामी प्रसाद मौर्य,राजपाल कश्यप स्टार प्रचारक, जावेद अली खान,राजीव राय स्टार प्रचारक, रामआसरे विश्वकर्मा, जगपाल दास गुर्जर स्टार प्रचारक, सुधीर पंवार,श्याम लाल पाल,तेजेन्द्र सिंह ब्रिक, मिठाईलाल भारती,मो0 फहद,प्रदीप तिवारी स्टार प्रचारक, सिद्धार्थ सिंह,किरनपाल कश्यप स्टार प्रचारक, राहुल भारती, सुधाकर कश्यप,बच्ची सैनी स्टार प्रचारक, हरिश्चन्द्र प्रजापति,विनय पाल होंगे स्टार प्रचारक।

➡मुरादाबाद- ठगी करने वाले 4 लोगों को पुलिस ने पकड़ा, दवाई बेचने के नाम पर लोगों से करते थे ठगी, एक युवती समेत चार लोगों को पुलिस ने पकड़ा, आयुर्वेदिक दवाइयों को बेचने के नाम पर करते थे ठगी, आरोपियों के पास से 29 मोबाइल, 1 रोलर बरामद , 949 दवाई की डिब्बी, 4 पॉलिथीन के बंडल बरामद, 40 दवाई के पार्सल,12 रेपर के पैकेट भी बरामद, अन्य कागजात और 1 प्रिंटर बरामद किया गया है, छजलैट थाना पुलिस ने की कार्रवाई।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा का आज का कार्यक्रम, 12 बजे गौतमबुद्धनगर के दादरी पहुंचेंगे दिनेश शर्मा, विभिन्न सामाजिक वर्ग के लोगों के साथ बैठक करेंगे।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का आज का कार्यक्रम, 12 बजे मुजफ्फरनगर पहुंचेंगे डिप्टी सीएम केशव, प्रमुख सामाजिक वर्ग के लोगों के साथ बैठक करेंगे, मुबारकपुर डिगाई में चौ. हरिवंश सिंह कालेज में बैठक।

➡रायबरेली- तेज रफ्तार बाइक सवार ओवरब्रिज से नीचे गिरा, पुल की रेलिंग से टकरा कर अनियंत्रित होकर गिरा, बाइक सवार की हालत नाजुक,अस्पताल में भर्ती, साथी ब्रिज के ऊपर ही अटका, लोगों ने बाहर निकाला, दोनों को गंभीर हालत में कराया गया भर्ती, बछरावां क्षेत्र के कस्बा स्थित ओवर ब्रिज की घटना।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी का गाजियाबाद में कार्यक्रम आज, 12.30 बजे गाजियाबाद पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी, सहिबाबाद के कृष्णा इंजीनियरिंग कॉलेज में कार्यक्रम, मोहन नगर में घर-घर सम्पर्क कर प्रचार करेंगे CM, 2 बजे गाजियाबाद के नगर निगम ऑडिटोरियम पहुंचेंगे, नेहरूनगर में घर-घर सम्पर्क कर प्रचार करेंगे सीएम।

➡रायबरेली- विधानसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन सतर्क, देर रात पुलिस ने चलाया वाहन चेकिंग अभियान, शहर में चलाया गया वाहन चेकिंग अभियान, चार पहिया वाहनों की सघन तलाशी की गई, वाहनों से स्टीकर और हूटर को हटवाया गया, डिग्री कॉलेज चौराहा समेत अन्य चौराहों पर चेकिंग।

➡रायबरेली- राही विकासखंड के रामपुर बघेल गांव में विकास नहीं, लकड़ी के पुल के सहारे नदी से गुजरते हैं लोग, अधिकारियों के आश्वासन के बाद भी नहीं बना पुल, स्थानीय लोग जान जोखिम में डालकर पुल करते हैं पार, मुख्यालय से महज कुछ ही दूरी पर है लकड़ी का पुल, बांस बल्ली के सहारे बना पुल को नहीं बनाया गया, राही विकासखंड के रामपुर बघेल गांव का मामला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here