-5.2 C
New York
Sunday, February 5, 2023

Buy now

spot_img

फिर से चालू हो गई जिले में अवैध आरा मशीन,वन विभाग की मिली भगत से जिले के विभिन्न स्थानों पर चल रही है अवैध आरा मशीन

सूत्रों की माने तो मोटी रकम लेकर फिर से चालू कराई जा रही है अवैध आरा मशीन

सुल्तानपुर: भले ही हर साल योगी सरकार जलवायु और पर्यावरण को बचाने के लिए लाखों करोड़ों रुपए खर्च कर वृक्षारोपण का काम पूरे प्रदेश में कराती हो! लेकिन सुल्तानपुर के वन विभाग के अधिकारी योगी सरकार के आदेशों को दरकिनार कर रहे हैं। पिछले कुछ महीने पूर्व अवैध आरा मशीनों के खिलाफ अभियान चलाकर उसे बंद कराने के लिए सीएम योगी वन विभाग को आदेशित भी किया था और इसके साथ ही। जिले की सांसद ने भी वन महकमे को हिदायत दी है कि जल्द से जल्द अवैध आरा मशीनों को बंद करा दिया जाए!

सीएम योगी के आदेशों को मानते हुए वन विभाग के एसडीओ अभियान चलाकर जनपद में चल रही सभी अवैध आरा मशीनों को बंद करा दिया था। और वन विभाग के एसडीओ ने सभी वन विभाग के रेंजर ओ को सख्त हिदायत भी दे दी थी जिसके क्षेत्र में अवैध आरा मशीन चलती पाई जाएगी उसके ऊपर कार्रवाई की जाएगी। लेकिन कुछ महीने बीते ही जनपद में फिर से अवैध आरा मशीन चलने लगी है। तो वहीं सूत्रों ने बताया कि इस में वन विभाग के कर्मचारी समेत अधिकारी मोटी रकम ले रहे हैं और आरा मशीनों को चलवा रहे हैं।

! किन किन स्थानों पर अवैध आरा मशीन चल रही है नाम इस प्रकार है
धनपतगंज ब्लॉक के टीकर गांव जनता में अवैध आरा मशीन चल रही है। धनपतगंज गांव में अवैध आरा मशीन चल रही है मयंक गांव में अवैध आरा मशीन चल रही है । बल्दीराय ब्लाक के चंदादौर अवैध आरा मशीन चल रही है। बल्दीराय के ब्लॉक के पारा बाजार गांव में अवैध आरा मशीन चल रही है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,698FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles