[ad_1]

फिल्म मेकर संजय गुप्ता की अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘मुंबई सागा’ के लीड एक्टर जॉन अब्राहम.

फिल्म मेकर संजय गुप्ता की अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘मुंबई सागा’ के लीड एक्टर जॉन अब्राहम.

फिल्म मेकर संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने कहा था कि, हर पल मेरी टीम और मैं केवल एक ही सामान्य भावना महसूस करते हैं… मुंबई सागा (Mumbai Saga) केवल थिएटर से संबंधित है. यह फिल्म दिल से केवल बड़े स्क्रीन पर देखने के लिए बनाई गई है.’

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 22, 2021, 1:39 AM IST

मुंबई. पिछले साल नवंबर में फिल्म मेकर संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने कहा था कि उनकी आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘मुंबई सागा (Mumbai Saga)’ केवल बड़े स्क्रीन पर रिलीज करने के लिए बनाई गई है. यह एक स्पष्ट संकेत था कि उनकी फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी.

संजय ने तब ट्वीट करके कहा था, ‘हम मुंबई सागा की एडिटिंग, वीएफएक्स, बीजीएम, एसएफएक्स, डीआई ग्रेडिंग और फाइनल साउंड मिक्सिंग के लास्ट फेज में हैं. हर पल मेरी टीम और मैं केवल एक ही सामान्य भावना महसूस करते हैं… मुंबई सागा केवल थिएटर से संबंधित है. यह फिल्म दिल से केवल बड़े स्क्रीन पर देखने के लिए बनाई गई है.’ अब, रविवार को प्रसिद्ध फिल्म निर्माता ने एक बार फिर अपने फैंस को याद दिलाया कि वे सिनेमाघरों में ‘मुंबई सागा’ को रिलीज करने के निर्णय के साथ खड़े होंगे.

पिछले साल मेगास्टार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के लीड रोल वाली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’, विद्या बालन-स्टारर ‘शकुंतला देवी’ और अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी’ सहित कई फिल्मों के निर्माताओं ने सिनेमाघरों के अनिश्चित भविष्य के कारण डायरेक्ट टू डिजिटल रिलीज का विकल्प चुना था. लास्ट ईयर कोरोनावायरस ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर विनाशकारी प्रभाव डाला था.

‘मुंबई सागा’ शुरू में पिछले साल जून में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान सिनेमा हॉल बंद थे, इसलिए ऐसी रिपोर्टें थीं कि निर्माता इस फिल्म के डिजिटल रिलीज़ पर विचार कर रहे हैं.फिल्म में कलाकारों की टीम है. ‘ज़िंदा’ और ‘शूटआउट एट वडाला’ के बाद, जॉन अब्राहम ने फिर से संजय गुप्ता के साथ काम किया है. ‘मुंबई सागा’ में इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर सहित कुछ कलाकारों ने अपने अहम रोल किए हैं. जॉन फिल्म में गणपत राम भोंसले की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, जो 80 और 90 के दशक के कालक्रम में बंबई के मुंबई बनने के दौर की कहानी है. इस फिल्म की कहानी वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है.






[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here