जिस समय पामेला को गिरफ्तार किया गया उनकी कार में एक सुरक्षाकर्मी भी मौजूद था. (फोटो साभारः फेसबुक/ Pamelakolkata)

जिस समय पामेला को गिरफ्तार किया गया उनकी कार में एक सुरक्षाकर्मी भी मौजूद था. (फोटो साभारः फेसबुक/ Pamelakolkata)

West Bengal Latest news: पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पामेला को शुक्रवार को उनकी कार में उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह कोकीन लेकर जा रही थीं. उनके दोस्त प्रबीर कुमार डे को भी गिरफ्तार किया गया है.

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी की युवा मोर्चा (BJP Yuva Morcha leaders Pamela Goswami) की महिला नेता को ड्रग रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बीजेपी की महिला युवा नेता को 100 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया है. बीजेपी की इस युवा महिला नेता की पहचान पामेला गोस्वामी के रूप में हुई है. पामेला गोस्वामी के साथ उनके दोस्त प्रबीर डे भी थे.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पामेला गोस्वामी को शुक्रवार को उनकी कार में उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह कोकीन लेकर जा रही थी. उनके दोस्त प्रबीर कुमार डे को भी गिरफ्तार किया गया है. प्रबीर की गिरफ्तारी कोलकाता के अलीपुर इलाके के एनआर एवेन्यू से की गई है. जिस समय पामेला को गिरफ्तार किया गया उनकी कार में एक सुरक्षाकर्मी भी मौजूद था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस अधिकारियों को लंबे समय से पामेला पर ड्रग के लेनदेन में शामिल होने का शक था. पामेला अक्सर एक जगह रुकती थी जहां वह कोकीन का लेनदेन करती थी. पुलिस के सूत्रों के मुताबिक दोनों काफी समय से ड्रग्स ट्रैफिकिंग के काम से भी जुड़े थे. 19 फरवरी को पुलिस को कुछ सूत्रों से इनके बारे में अहम सुराग मिला, इसी लीड को फॉलो करते हुए पुलिस ने पामेला को गिरफ्तार किया. भाजपा नेता होने के नाते पामेला को सुरक्षा भी मिली हुई थी. जब वे गिरफ्तार हुईं, उस वक्त भी उनकी कार में सुरक्षाकर्मी मौजूद थे.

नशीले पदार्थ की बाजार में अनुमानित कीमत लगभग पांच लाख रुपए की है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. पुलिस कल अदालत में पेश करेगी और उसके बाद अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ करेगी. यह जानने की कोशिश करेगी कि इससे और कौन-कौन लोग जुड़े हैं.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here