➡लखनऊ- लोहिया संस्थान में मरीज की दलाली पर कार्रवाई, मामले में लोहिया संस्थान प्रशासन की कार्रवाई, लोहिया संस्थान प्रबंधन ने डॉक्टर को किया निलंबित, दलालों से मिलीभगत के आरोप में डॉक्टर निलंबित, 2 अन्य रेजिडेंट डॉक्टरों को भी इमरजेंसी से हटाया गया, प्रशासन ने 12 कर्मचारियों की ड्यूटी भी बदली।

➡लखनऊ- इफ्तार पार्टी में शामिल हुए अखिलेश यादव, असली माफियाओं पर बुल्डोजर नहीं चलाएगी सरकार-अखिलेश, ये सरकार असली माफियाओं पर कभी बुलडोजर नहीं चलाएगी, आज यूपी में माफिया कौन है? टॉप 10 के नाम बता दीजिए, टॉप 10 में 8 भाजपा के न निकलें तो बताइएं- अखिलेश।

➡प्रयागराज- कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का बयान, बदहाल बिजली व्यवस्था के लिए सरकार जिम्मेदार, विद्युत विभाग को निजीकरण की ओर धकेलने की कोशिश, सरकार घाटा दिखाकर निजीकरण की कोशिश, डीजल-पेट्रोल की कीमतों पर बोले प्रमोद तिवारी, सेंट्रल एक्साइज 30% तक केंद्र ने बढ़ाया-प्रमोद, सेंट्रल एक्साइज बढ़ाने से राज्यों ने वैट बढ़ाया, केंद्र सेंट्रल एक्साइज घटाए तो दाम कम होंगे।

➡प्रयागराज- कॉमेडियन कुनाल कामरा की बढ़ेंगी मुश्किलें, हाईकोर्ट ने याची अधिवक्ता को छूट दी, HC ने परिवाद दाखिल करने की दी छूट, इलाहाबाद HC ने याचिका की निस्तारित, तिरंगे के अपमान पर दाखिल की गई थी याचिका, SC की बिल्डिंग पर फहराए गए तिरंगे में एडिटिंग का आरोप, वाराणसी के जिला कोर्ट में परिवाद दर्ज होने का रास्ता।

➡प्रयागराज- कांग्रेस विधायक आराधना मिश्रा का बयान, बिजली कटौती के लिए सरकार जिम्मेदार-आराधना, बिजली के उत्पादन और मांग में बड़ा अंतर-MLA, सरकार 4000 मेगावाट बिजली खरीदें- आराधना, प्रयागराज सामूहिक हत्याकांड की जांच की मांग की, इन सभी मुद्दों विधानसभा में उठाऊंगी- आराधना।

➡नोएडा- घटना के बाद जागा आबकारी विभाग, बार क्लब में अब नहीं रखे जाएंगे बाउंसर, बार मे अब बाउंसरों रखने पर लगा बैन, आबकारी विभाग न बार मालिकों के साथ की बैठक, बैठक में बाउंसर्स बैन करने के आदेश दिया, सभी बार कर्मचारियों को देना होगा शपथ पत्र, बार लाइसेंस धारकों के लिए नई गाइडलाइन जारी, 3 दिन पहले बार क्लब में हुई थी युवक की हत्या, कलेक्ट्रेट में बैठक कर लिया गया फैसला।

➡मुजफ्फरनगर- भूमि नीलामी के सदमे में किसान की मौत, प्रशासन ने भूमि नीलामी की मुनादी कराई थी, जमानत धनराशि जमा न करने पर होनी थी नीलामी, 5 दिन बाद किसान की बेटी की होनी थी शादी, अधिकारियों पर कार्रवाई होने के बाद होगा अंतिम संस्कार, नेता संघ परिवार ने अंतिम संस्कार से किया मना, सदर तहसील क्षेत्र के लछेड़ा गांव का मामला।

➡बाराबंकी- जल शक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह कार्यक्रम, अयोध्या,बाराबंकी,बांदा, चित्रकूट दौरे पर, कल बाराबंकी-बांद दौरे पर रहेंगे स्वतंत्र देव, जनप्रतिनिधियों-कार्यकर्ताओं से करेगें मुलाकात, योजनाओ का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे, 30 अप्रैल को चित्रकूट के दौरे पर रहेंगे, विभाग से जुड़े अधिकारियों से साथ करेंगे बैठक।

➡बदायूं- नौकरी लगवाने के नाम पर हुई ठगी, सिपाही से प्रधानपति ने 1.20 लाख ठगे, स्वास्थ्य विभाग में लगवाने का दिया था झांसा, कादरचौक के भटियारी का रहने वाला है आरोपी, कई अन्य लोगों से ठगी की परतें भी खुलीं, एसपी देहात ने मामले में दिए जांच के निर्देश।

➡कन्नौज- मंत्री असीम अरुण ने अफसरों के साथ की बैठक, गौशालाओं को लेकर मंत्री असीम अरुण ने की बैठक, अफसरों-समाजसेवकों के साथ बैठक कर बनाई रणनीति, अन्ना जानवरों से किसानों को मिलेगी मुक्ति-असीम अरुण, अन्ना जानवरों की सूचना के लिए कंट्रोलरूम बनाने के निर्देश, मंत्री ने डीएम को कंट्रोलरूम बनाने का दिया निर्देश।

➡वाराणसी- बीएचयू में चल रहे विवाद का मामला, चीफ़ प्रॉक्टर और छात्रों की आपस में हुई बातचीत, विवाद पर छात्र और प्रॉक्टर ने रखा अपना पक्ष, छात्रों का लगातार हनुमान चालीसा का पाठ जारी, चीफ़ प्रॉक्टर के साथ मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स।

➡शामली- कैराना में महिला पर तेजाब से हमला, ससुरालियों ने बेटे की मां पर हमला किया, बिना नंबर प्लेट की गाड़ी में आए थे बदमाश, बेटे पर भी चाकू से किया गया हमला, गंभीर हालत में महिला मेरठ रेफर, कैराना के नाहिद कॉलोनी के पास का मामला।

➡अम्बेडकरनगर- आईजी रेंज के निरीक्षण के दौरान नहीं चले असलहे, अकबरपुर कोतवाली का आईजी रेंज ने किया निरीक्षण, आईजी रेंज ने कहा और प्रैक्टिस की जरूरत है, आईजी रेंज ने साफ-सफाई का भी लिया जायजा, दो दिवसीय दौरे पर है आईजी रेंज पीके सिंह।

➡बुलंदशहर- दूसरे दिन भी धार्मिक स्थलों से उतवाए गए लाऊडस्पीकर, अब तक 747 धार्मिक स्थलों से हटाए गए लाऊडस्पीकर, 471 मस्जिद और 276 मंदिरों से हटाए गए लाऊडस्पीकर, 604 लाऊडस्पीकर का वॉल्यूम भी कराया गया कम।

➡कानपुर- अलविदा जुमा की नमाज को लेकर पुलिस अलर्ट, पुलिस उपायुक्त रवीना त्यागी ने किया निरीक्षण, अपर पुलिस उपायुक्त साथ में रहे मौजूद, नौबस्ता मछरिया जामा मस्जिद का निरीक्षण किया, बुजुर्ग लोगों से मुलाकात कर हाल चाल भी लिए।

➡कानपुर- बैंक के लाकर से गायब हुए 15 लाख के गहने, PNB निराला नगर ब्रांच के लॉकर से गहने गायब, बैंक प्रबंधक-लॉकर इंचार्ज के खिलाफ की शिकायत, किदवई नगर के जूही बारादेवी निवासी है पीड़ित राजेश।

➡बागपत- खेत में तेंदुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बागपत के बरनावा वन क्षेत्र का बताया जा रहा वीडियो, ट्रैक्टर सवार किसानों ने खेत में बैठे तेंदुऐ का बनाया वीडियो, पहले भी बरनावा वन क्षेत्र में देखे जा चुके है तेंदुए।

➡प्रयागराज- सड़क हादसे में दो किशोरों की दर्दनाक मौत, अनियंत्रित होकर बाइक ट्रक से टकराई, दोनों किशोर एक ही परिवार के थे, मनौरी इलाके के रहने वाले थे किशोर, पुरामुफ्ती इलाके का मामला।

➡फर्रुखाबाद- रोलिंग फैक्ट्री में जीएसटी टीम का छापा, बड़ी मात्रा में हो रही थी जीएसटी की चोरी, जीएसटी टीम दस्तावेज खगालने में लगी, फर्रुखाबाद के ठंडी सड़क इंडस्ट्रियल एरिया का मामला।

➡एटा- जवाहर तापीय परियोजना के प्लांट में लगी आग, पॉवर प्लांट में आग की सूचना से मचा हड़कंप, प्लांट में आग लगने की वजह का नहीं चला पता, एटा मलावन के जवाहर तापी परियोजना प्लांट की घटना।

➡कानपुर- भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत, नौबस्ता यशोदा नगर हाईवे मार्ग दुर्घटना में मौत, अनियंत्रित कार डिवाइडर तोड़कर दूसरी साइड पहुंची, कार का टायर फटने से हुआ था दर्दनाक हादसा।

➡रायबरेली- बेटे ने मां की निर्मम हत्या की, धारदार हथियार से निर्मम हत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार, गुरुबक्सगंज क्षेत्र के पोरई की घटना।

➡वाराणसी- जनपद में बढ़ने लगी कोरोना मरीजों की संख्या आज, 5 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले, जिले में कुल एक्टिव केसों की संख्या 16 हुई, लगातार बढ़ रहा कोरोना के नए मामले।

➡दिल्ली- शाहीन बाग और जामिया इलाके में छापेमारी, दिल्ली में NCB की रेड,350 करोड़ की हेरोइन जब्त, 30 लाख रुपये,नोट गिनने की मशीन बरामद- डीडीजी, एक घर से 50 किलो हेरोइन बरामद किया- डीडीजी, 47 किलो संदिग्ध नारकोटिक्स बरामद किया-डीडीजी, अफगानिस्तान-पाकिस्तान-दुबई नेक्सस का खुलासा, तालिबान आउटफिट्स भारत में ड्रग्स कारोबार में कर सकते हैं, कई इनपुट्स एनसीबी के हाथ लगे हैं।

➡दिल्ली- NCB ने एक बड़े सिंडिकेट का पर्दाफाश किया, इंडो-अफगान सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया गया, अफगान-पाकिस्तान-भारतीय मूल के लोग शामिल, भारी मात्रा में हेरोइन छिपाकर भारत लाई गई थी, पेड़ की डालियों में कैविटी बनाकर छिपाकर लाई गई थी, समंदर-पाक बॉर्डर के रास्ते हिंदुस्तान लाई गई थी हेरोइन, सिंडिकेट के तार दिल्ली, पंजाब, हरियाणा,यूपी से जुड़े हैं।

➡दिल्ली- शरजील इमाम ने दिल्ली HC में अर्ज़ी दाखिल की, दिल्ली दंगों में आरोपी शरजील ने अर्ज़ी दाखिल की, UAPA केस में ज़मानत के लिए अर्ज़ी दाखिल की,11 अप्रैल को निचली अदालत ने जमानत अर्ज़ी खरिज की थी।

➡दिल्ली- मध्यप्रदेश विधायक दल के नेता से कमलनाथ ने इस्तीफा दिया, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कमलनाथ का इस्तीफा स्वीकारा, सोनिया गांधी ने डॉ.गोविंद सिंह को विधायक दल का नेता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here